देश

साफ आसमान देख उर्मिला बोलीं- शुक्र है बादल नहीं हैं, डॉगी को मिल रहे रडार के सिग्नल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकाल खत्म होने में अब करीब दो सप्ताह का समय बचा है। इस आखिरी समय में उनका ताजा इंटरव्यू सामने आया और बालाकोट एयर स्ट्राइक पर उनके जवाब बादलों के राडार में फंस गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकाल खत्म होने में अब करीब दो सप्ताह का समय बचा है। इस आखिरी समय में उनका ताजा इंटरव्यू सामने आया और बालाकोट एयर स्ट्राइक पर उनके जवाब बादलों के राडार में फंस गए। तरह के मीम बने तो रक्षा विशेषज्ञ अपना सिर खुजाते नजर आए और विपक्ष को तो जैसे ऐन मौके पर चुटकियां लेने का सामान मिल गया।

Published: undefined

लोकसभा 2019 इलेक्शन में नॉर्थ मुंबई से कांग्रेस की प्रत्याशी और फिल्म एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने पीएम मोदी के इसी रडार वाले बयान पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया है। उर्मिला ने अपने डॉगी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे खुले वातावरण में बेहद कूल अंदाज में बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''बिना बादल के साफ आसमान के लिए भगवान की शुक्रगुजार हूं। इससे मेरे पालतू कुत्ते रोमिओ के कान तक रडार के स्पष्ट सिग्नल पहुंच रहे हैं।'' इसके आगे उन्होंने फनी इमोजी भी साथ में डाला है।

Published: undefined

प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए इंटरव्यू में बादल और रडार से जुड़ा बयान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था। हालांकि, विवाद होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट हटा लिया था। बालाकोट एयरस्ट्राइक पर प्रधानमंत्री ने कहा था- ''एयर स्ट्राइक के दिन मौसम ठीक नहीं था। उस दिन विशेषज्ञों का मानना था कि स्ट्राइक दूसरे दिन की जाए। लेकिन मैंने उन्हें सलाह दी कि वास्तव में बादल हमारी मदद करेंगे और हमारे लड़ाकू विमान रडार की नजरों में नहीं आएंगे।''

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined