देश

उत्तर प्रदेश: आगरा के एक अस्पताल में बड़ा हादसा, डॉक्टर समेत 3 की मौत

आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी अजब सिंह ने बताया कि शाहगंज क्षेत्र में जगनेर रोड स्थित आर मधुराज हास्पिटल में बुधवार को र्शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश के आगरा में बुधवार को एक अस्पताल में आग लगने से अस्पताल संचालक डॉक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी अजब सिंह ने बताया कि शाहगंज क्षेत्र में जगनेर रोड स्थित आर मधुराज हास्पिटल में बुधवार को र्शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई।

Published: undefined

स्थानीय लोगों ने बताया कि आग लगने से हॉस्पिटल में भर्ती मरीज और कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर दमकल और शाहगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने किसी तरह एक घंटे बाद चार लोगों को बाहर निकाला, लेकिन अस्पताल संचालक परिवार सहित दूसरी मंजिल पर फंस गए।

आग की चपेट में आने से अस्पताल संचालक डॉक्टर राजन सिंह, उनके पुत्र ऋषि और पुत्री शालू की मौत हो गई है। स्थानीय लेागों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

Published: undefined

जगनेर रोड पर स्थित आर मधुराज हॉस्पिटल के संचालक डॉ. राजन और भवन स्वामी गोपीचंद हैं। इसमें भूमिगत तल में जनरल वार्ड, भूतल पर जनरल और प्राइवेट वार्ड है। जबकि दूसरी मंजिल पर गोपीचंद और डॉ. राजन का परिवार रहता है। आग लगते ही आसपास के लोग वहां पहुंच गए। पानी डालकर आग बुझाने प्रयास शुरू कर दिए। अंदर धुंआ भर जाने के कारण लोग मरीजों को बाहर नहीं निकाल सके थे। पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। करीब 40 मिनट बाद दमकलकर्मी वहां पहुंच गए। इसके बाद मरीजों को बाहर निकाला जा सका।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined