देश

यू-ट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी के बाद बंदूकधारी महिला ने की खुदकुशी, 4 जख्मी  

उत्तरी कैलिफोर्निया स्थित यू-ट्यूब के मुख्यालय में एक बंदूकधारी महिला ने गोलियां चलाकर 4 लोगों को जख्मी कर दिया। बाद में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। फिलहाल हमलावर महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

फोटो सोशल मीडिया
फोटो सोशल मीडिया 

अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य के सैन ब्रूनो स्थित यूट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी की घटना में एक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, सैन ब्रूनो शहर के पुलिस प्रमुख एड बरबेरिनी ने बताया कि संदिग्ध महिला हमलावर ने मंगलवार को यूट्यूब मुख्यालय परिसर में कई लोगों को घायल कर दिया और संभवता उसके बाद खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली।

न्यूज एजेंसी ने एमएसएनबीसी की रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि हमला करने वाली महिला की उम्र करीब 30 साल थी। उसने इमारत में दाखिल होने से पहले गोलीबारी शुरू कर दी थी अधिकारियों का मानना है कि गोलीबारी की वजह घरेलू विवाद है। वहीं, एमएसएनबीसी और बाकी मीडिया में बताया गया है कि यह आतंकी हमला नहीं था।

Published: 04 Apr 2018, 9:45 AM IST

पुलिस ने बताया कि उन्हें यू-ट्यूब हेडक्वार्टर में एक बंदूकधारी के होने की खबर मिली और जानकारी मिलते ही वो घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के प्रवक्ता एड बार्बेरिनी ने बताया कि उन्हें मौके पर एक संदिग्ध महिला मृत मिली। पुलिस का अनुमान है कि ये महिला ही संदिग्ध हमलावर थी।

पुलिस ने लोगों को इलाके से दूर रहने को कहा। इसके बाद यू-ट्यूब हेडऑफिस बंद कर दिया गया और लोगों को बाहर निकाला गया। गूगल के मालिकाना हक वाले यू-ट्यूब के इस हेडऑफिस में 1700 लोग काम करते हैं। इलाके में मौजूद दूसरे दफ्तरों से यहां सबसे ज्यादा कर्मचारी हैं। पुलिस के मुताबिक जख्मी हुए 36 साल के एक युवक और 32 साल की महिला की हालत गंभीर है। इसके अलावा 27 साल की एक और महिला जख्मी हुई है। एक अन्य युवक की एड़ी में मामूली चोट आई है

Published: 04 Apr 2018, 9:45 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 04 Apr 2018, 9:45 AM IST

  • मायावती की पार्टी पर बरसे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- बीएसपी ने पत्नी का टिकट काटकर मुझे बेइज्जत करने की साज़िश की

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुछ लोगों को चोटें आईं, मचा हड़कंप

  • ,
  • लोकसभा चुनावः BSP ने बस्ती में आखिरी क्षणों में बदला उम्मीदवार, दयाशंकर मिश्र की जगह लवकुश पटेल ने किया नामांकन

  • ,
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में 93 सीटों पर कल मतदान, कई केंद्रीय मंत्रियों की 'अग्निपरीक्षा'

  • ,
  • दुनियाः सुनीता विलियम्स कल तीसरी बार अंतरिक्ष के लिए भरेंगी उड़ान और यूक्रेन में रूसी हवाई हमलों से बिजली गुल