दुनिया

बलूचिस्तान में चेकपोस्ट पर बड़ा आतंकी हमला, 10 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत

बलूचिस्तान के केच जिले में सुरक्षा बलों की जांच चौकी पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में दस पाकिस्तानी सैनिक मारे गए। सेना की मीडिया शाखा ने यह जानकारी दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बलूचिस्तान के केच जिले में सुरक्षा बलों की जांच चौकी पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में दस पाकिस्तानी सैनिक मारे गए। सेना की मीडिया शाखा ने यह जानकारी दी। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, 25-26 जनवरी की रात को आतंकवादियों द्वारा छापामार हमला किया गया।

Published: 28 Jan 2022, 2:12 PM IST

इस दौरान भीषण गोलीबारी के दौरान, एक आतंकवादी मारा गया और कई घायल हो गए। आईएसपीआर के बयान में कहा गया है कि आतंकवादियों की गोलीबारी का मुकाबला करते हुए 10 सैनिक मारे गए।

Published: 28 Jan 2022, 2:12 PM IST

इसमें कहा गया है कि फॉलोअप निकासी अभियान में तीन आतंकवादियों को पकड़ा गया था, जिसके बारे में कहा गया था कि घटना के अपराधियों का शिकार करने के लिए अभी भी प्रगति की जा रही है। आईएसपीआर के बयान में कहा गया है, सशस्त्र बल हमारी धरती से आतंकवादियों को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, चाहे कोई भी कीमत क्यों न हो।

Published: 28 Jan 2022, 2:12 PM IST

इस महीने की शुरूआत में बन्नू के जनीखेल में एक सैन्य चौकी पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में एक जवान मारा गया था। 5 जनवरी को, खैबर पख्तूनख्वा में सुरक्षा बलों द्वारा चलाए गए दो अलग-अलग खुफिया-आधारित अभियानों (आईबीओ) में दो सैनिक और कई आतंकवादी मारे गए थे।

पिछले महीने उत्तरी वजीरिस्तान कबायली जिले के मीर अली इलाके में एक आईबीओ के दौरान आतंकवादियों के साथ गोलीबारी में पाकिस्तानी सेना के चार जवान मारे गए थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 28 Jan 2022, 2:12 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Jan 2022, 2:12 PM IST