दुनिया

मेक्सिको में क्रिसमस पार्टी में 12 लोगों की गोली मारकर हत्या, बंदूकधारी बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

मेक्सिको के गुआनाजुआतो राज्य के साल्वाटियेरा नगर पालिका में क्रिसमस पार्टी के दौरान 12 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मेक्सिको के गुआनाजुआतो राज्य के साल्वाटियेरा नगर पालिका में क्रिसमस पार्टी के दौरान कम से कम 12 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। गुआनाजुआटो अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने कहा कि यह रक्तपात रविवार को सैन जोस डेल कारमेन के समुदाय में एक पारंपरिक मैक्सिकन उत्सव, क्रिसमस पोसाडा के दौरान हुआ।

Published: undefined

समाचार एजेंसी श‍िन्हुआ ने नगरपालिका सरकार की शुरुआती रिपोर्टों का हवाला देते हुए बताया कि सशस्त्र हमलावरों का एक समूह अप्रत्याशित रूप से पहुंचा और पोसाडा प्रतिभागियों पर गोलियां चला दीं, इनमें से अधिकांश युवा थे। इसमें 12 लोग मारे गए और 10 घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि घायलों को नगर पालिका के अस्पतालों में ले जाया गया। हाल के वर्षों में आपराधिक समूहों के बीच विवाद के कारण क्षेत्र में हिंसा बढ़ गई है।

Published: undefined

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक व्यक्ति जो पार्टी में था, उसने बताया कि बंदूकों के साथ लगभग छह लोग कार्यक्रम स्थल में दाखिल हुए थे। उन लोगों ने कार्यक्रम में इकट्ठा युवाओं के बीच घूमना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा कि जब हमें एहसास हुआ कि उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था और जब उनसे पूछा गया कि वो लोग कौन हैं, तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined