दुनिया

काबुल धमाके में अमेरिकी सैन्य कर्मियों की मौत के बाद बाइडेन का कड़ा रुख, कहा- आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर मारेंगे

काबुल धमाके में 12 अमेरिकी सैन्य कर्मियों की मौत के बाद अमेरिकी राष्‍ट्रपति ने कहा इस हमले को अंजाम देने वालों को यह जान लेना चाहिए कि हम उन्‍हें माफ नहीं करेंगे। हम इन धमाकों को कभी नहीं भूलेंगे और हम उन्‍हें ढूंढ-ढूंढकर मारेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

काबुल धमाके में 12 अमेरिकी सैन्य कर्मियों समेत 60 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इस घटना में लगभग 150 घायल लोग हो गए हैं। अमेरिकी सैनिकों की मौत के बाद अमेरिका राष्‍ट्रपति जो बाइडेन ने कड़ा रुख अपना लिया है।

खबरों की मानें तो अमेरिकी राष्‍ट्रपति ने कहा कि इस हमले में शामिल आतंकवादी समूह के खिलाफ एक बार फिर हमले तेज करेगी। व्हाइट हाउस के ईस्ट रूम से बोलते हुए बाइडेन ने कहा, इस हमले को अंजाम देने वालों को यह जान लेना चाहिए कि हम उन्‍हें माफ नहीं करेंगे। हम इन धमाकों को कभी नहीं भूलेंगे और हम उन्‍हें ढूंढ-ढूंढकर मारेंगे।

Published: undefined

अमेरिकी राष्ट्रपति का कहना है कि इस हमले में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है और इन हमलों में आईएसआईएस का हाथ है। उन्होंने आगे कहा कि वो कहीं भी छुपे हों हम उन तक पहुंच सकते हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने एक क्षण का मौन रखा और काबुल विस्फोट में मारे गए अमेरिकी सेवा सदस्यों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। अपने संदेश में, बाइडेन ने काबुल धमाकों में अपनी जान गंवाने वाले अमेरिकी सेवा सदस्यों को “हीरो” बताया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined