दुनिया

कोरोना संक्रमित डोनाल्ड ट्रंप बोले- पहले से कर रहा हूं अच्छा महसूस, अमेरिका को महान बनाने के लिए आना होगा वापस

कहा जा रहा है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की स्थिति में कुछ चेतावनी भरे संकेत दिखे हैं। उनके लिए अगले 48 घंटों बेहद महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। राष्ट्रपति ट्रंप का वॉशिंगटन के पास वाल्टर रीड सैन्य चिकित्सा केंद्र में इलाज चल रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कोरोना संक्रमित अमेरिकी राष्ट्रपित डोनाल्ड ट्रंप का इलाज जारी है। इस बीच ट्रंप ने ट्वीट कर अपनी सेहत के बारे में जानकारकी दी है। उन्होंने कहा कि पहले से मैं ज्यादा अच्छा महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि वापसी के लिए हम सब कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे वापस आना होगा, क्योंकि हमें अभी भी अमेरिका को फिर से महान बनाना है। ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि शुक्रवार को हुई थी।

कहा जा रहा है कि राष्ट्रपति ट्रंप की स्थिति में कुछ चेतावनी भरे संकेत दिखे हैं। उनके लिए अगले 48 घंटों बेहद महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। ट्रंप का वॉशिंगटन के पास वाल्टर रीड सैन्य चिकित्सा केंद्र में इलाज चल रहा है।

Published: undefined

इससे पहले शुक्रवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने खुद कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर दी थी। उन्होंने बताया था कि वो और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं। व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई थीं और इसके बाद राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी उनकी निजी सलाहकार के कोरोना के शिकार होने के बाद उन्होंने और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने भी कोरोना का टेस्ट करवाया।

Published: undefined

वहीं, राष्ट्रपति ट्रंप के सलाहकार क्रिस किस्टी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद रविवार को अस्पताल में भर्ती हुए हैं। क्रिस्टी ने ट्वीट कर कहा कि डॉक्टरों की सलाह पर मैं मोरिस्टाउन मेडिकल सेंटर में भर्ती हुआ हूं। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और मुझमें कोरोना के हल्के लक्ष्ण हैं। दमा की बीमारी के कारण मैंने एहतियात बरतने का फैसला किया है। राष्ट्रपति चुनाव के लिए ट्रंप को पहली डिबेट के लिए तैयार करने वाले क्रिस्टी ने एक दिन पहले बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined