दुनिया

शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना, बोले- आप सभी की दुआओं की जरूरत है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कोरोना टेस्ट करवाया था, और आज शाहिद अफरीदी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो:  सोशल मीडिया 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कोरोना टेस्ट करवाया था, और आज शाहिद अफरीदी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। शाहिद अफरीदी पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे, और आज जब उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई तो उन्होंने इस बात की ट्विटर के जरिए जानकारी दी।

Published: undefined

अफरीदी अपने एनजीओ एसए फाउंडेशन के जरिए कोविड-19 महामारी के दौरान पाकिस्तान में जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे थे। अफरीदी ने लोगों से गुजारिश की है कि उनके जल्द ठीक होने की दुआ करें।

Published: undefined

अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं गुरुवार से बीमार महसूस कर रहा था, मेरे शरीर में बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था। मैंने अपना टेस्ट कराया और दुर्भाग्य से मैं कोविड पॉजिटिव हूं। जल्द स्वस्थ होने के लिए आप लोगों की दुआओं की जरूरत है। इंशाअल्लाह!' अफरीदी को लेकर पिछले कुछ समय में भारत में काफी विवाद हुआ है। पिछले महीने अफरीदी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना से खराब बीमारी कहा था।

Published: undefined

इस वीडियो के लिए अफरीदी की काफी आलोचना हुई थी। पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, युवराज सिंह, गौतम गंभीर ने उनको खरी-खोटी सुनाई थी। भज्जी और युवी ने कुछ समय पहले अफरीदी के एनजीओ के सपोर्ट में ट्वीट किया था, लेकिन अफरीदी के वायरल वीडियो के बाद इन दोनों ने भी साफ कर दिया कि अफरीदी से अब कोई दोस्ती नहीं है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined