दुनिया

भुखमरी के दलदल में फंसे श्रीलंका के अब कैसे हैं हालात? पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने बताया

सनथ जयसूर्या ने कहा कि लोगों ने अब श्रीलंकाई सरकार के खिलाफ विरोध करना शुरू कर दिया है। वे सरकार को दिखा रहे हैं कि वे पीड़ित हैं। यदि संबंधित लोग इसे ठीक से संबोधित नहीं करते हैं, तो यह एक आपदा में बदल जाएगा। फिलहाल इसकी जिम्मेदारी वर्तमान सरकार की होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

श्रीलंका के मौजूदा हालात से पूरी दुनिया चिंतित है। श्रीलंका में लोगों को खाने पीने की चीजें ठीक से उपलब्ध नहीं हो पा रही हैं। श्रीलंका भुखमरी के दलदल में बुरी तरह फंस चुका है। लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत समेत कुछ देशों से श्रीलंका को मदद तो मिल रही है, लेकिन वह नाकाफी साबित हो रही हैं। वहां के मौजूदा हालात पर श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने प्रतिक्रिया दी है।

Published: undefined

सनथ जयसूर्या ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग इस स्थिति से गुज़र रहे हैं। वे इस तरह जीवित नहीं रह सकते और विरोध करना शुरू कर दिया है। गैस की किल्लत है और घंटों बिजली की आपूर्ति नहीं है। लोगों ने अब श्रीलंकाई सरकार के खिलाफ विरोध करना शुरू कर दिया है। वे सरकार को दिखा रहे हैं कि वे पीड़ित हैं। यदि संबंधित लोग इसे ठीक से संबोधित नहीं करते हैं, तो यह एक आपदा में बदल जाएगा। फिलहाल इसकी जिम्मेदारी वर्तमान सरकार की होगी।”

Published: undefined

उन्होंने कहा, “हमारे देश के पड़ोसी और बड़े भाई के रूप में भारत ने हमेशा हमारी मदद की है। हम भारत सरकार और पीएम मोदी के आभारी हैं। हमारे लिए, मौजूदा परिदृश्य के कारण जीवित रहना आसान नहीं है। हम भारत और अन्य देशों की मदद से इससे बाहर निकलने की उम्मीद करते हैं।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined