दुनिया

इमरान ने किया था जनरल बाजवा को बर्खास्त करने का प्रयास, पीटीआई के असंतुष्ट नेता ने किया खुलासा

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो संदेश में इमरान खान के पूर्व सहयोगी आमिर लियाकत हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि मैं जनरल बाजवा को हटाने जा रहा हूं। उन्होंने दावा किया कि वह कई रहस्य जानते हैं और अगर उन्हें सार्वजनिक किया, तो यह एक कलह पैदा करेगा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के असंतुष्ट नेता आमिर लियाकत हुसैन ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष कमर जावेद बाजवा को बर्खास्त करने का प्रयास किया था और वह इसके गवाह हैं। द न्यूज की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है।

Published: undefined

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो संदेश में आमिर लियाकत हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उनके साथ इस मामले पर चर्चा की और पीएम ने कहा, "मैं सीओएएस कमर जावेद बाजवा को हटाने जा रहा हूं।" उन्होंने दावा किया कि वह कई रहस्यों को जानते हैं और अगर उन्होंने उन्हें सार्वजनिक किया, तो यह एक कलह पैदा करेगा।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि किसी भी धमकी भरे पत्र के होने में कोई सच्चाई नहीं है। पीएम खान द्वारा दावा किया गया कि कथित 'धमकी पत्र' असद कैसर द्वारा लिखा गया था और शाह महमूद कुरैशी भी इस योजना में शामिल थे। उन्होंने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी को राष्ट्रपति पद की ओर से निराधार निर्देश जारी करने से परहेज करने की भी चेतावनी दी।

Published: undefined

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने कहा था कि तथाकथित 'धमकी पत्र' के पीछे मुख्य कैरेक्टर अमेरिका में पूर्व पाक राजदूत असद माजिद को इमरान खान की जनता से सहानुभूति हासिल करने के लिए रचे गए नाटक से ठीक एक दिन पहले बेल्जियम स्थानांतरित किया गया था।

Published: undefined

मरियम नवाज ने कहा कि तथाकथित 'धमकी पत्र' विदेश मंत्रालय में तैयार किया गया था। अमेरिका में पाकिस्तान के राजदूत असद माजिद को एक सार्वजनिक बैठक में इमरान खान द्वारा पत्र लहराए जाने से एक दिन पहले अचानक ब्रसेल्स स्थानांतरित कर दिया गया। यह पत्र सुप्रीम कोर्ट और राष्ट्र के सामने पहले क्यों प्रस्तुत नहीं किया गया? वास्तव में ऐसा कोई (खतरा) पत्र नहीं है।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • मायावती की पार्टी पर बरसे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- बीएसपी ने पत्नी का टिकट काटकर मुझे बेइज्जत करने की साज़िश की

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुछ लोगों को चोटें आईं, मचा हड़कंप

  • ,
  • लोकसभा चुनावः BSP ने बस्ती में आखिरी क्षणों में बदला उम्मीदवार, दयाशंकर मिश्र की जगह लवकुश पटेल ने किया नामांकन

  • ,
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में 93 सीटों पर कल मतदान, कई केंद्रीय मंत्रियों की 'अग्निपरीक्षा'

  • ,
  • दुनियाः सुनीता विलियम्स कल तीसरी बार अंतरिक्ष के लिए भरेंगी उड़ान और यूक्रेन में रूसी हवाई हमलों से बिजली गुल