दुनिया

पाकिस्तान के पेशावर में सिख की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने क्लिनिक पर भी किया हमला

पेशावर में चारसद्दा बस स्टैंड के पास अज्ञात हमलावरों ने एक सिख 'हकीम' (पारंपरिक डॉक्टर) की गोली मारकर हत्या कर दी। इसकी रिपोर्ट डॉन ने दी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

पेशावर में चारसद्दा बस स्टैंड के पास अज्ञात हमलावरों ने एक सिख 'हकीम' (पारंपरिक डॉक्टर) की गोली मारकर हत्या कर दी। इसकी रिपोर्ट डॉन ने दी है। पुलिस ने पीड़ित की पहचान हकीम सतनाम सिंह के रूप में की, जिस पर गुरुवार को फकीराबाद थाने की सीमा में उसके क्लिनिक पर हमला किया गया था।

Published: undefined

डॉन न्यूज की रिपोर्ट में कहा गया है कि एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अज्ञात हमलावरों, जिनकी संख्या का पता नहीं चल सका, ने पीड़ित पर गोलियां चलाईं और मौके से भागने में सफल रहे।

Published: undefined

पीड़िता के एक भाई ने पुलिस को बताया कि हमला सिंह के मोहल्ला जोगन शाह स्थित उनके घर से क्लिनिक के लिए निकलने के बाद हुआ। उन्होंने कहा कि पीड़ित की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। फकीराबाद एसएचओ एजाज नबी ने कहा कि वे घटना की जांच कर रहे हैं।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि यह लक्षित हत्या का मामला है या कोई और मकसद था। खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री महमूद खान ने हत्या की कड़ी निंदा की है और शहर की पुलिस को निर्देश दिया है कि इसमें शामिल लोगों का तुरंत पता लगाया जाए और उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined