दुनिया

तीसरी बार कोरोना से संक्रमित हुए शहबाज शरीफ, लंदन से पाकिस्तान लौटने में हुई दो दिन की देरी

मिस्र में सीओपी27 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के बाद शहबाज शरीफ पिछले हफ्ते लंदन पहुंचे थे। एयरपोर्ट से निकलने से ठीक पहले उन्हें बुखार हो गया था। शहबाज अपने बड़े भाई नवाज से नए सेना प्रमुख और राष्ट्रीय महत्व के अन्य मुद्दों पर चर्चा के लिए लंदन पहुंचे थे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ तीसरी बार कोविड-19 वायरस से संक्रमित हो गए हैं। कोरोना के कारण ही उन्हें लंदन से लौटने में देरी हुई और वह दो दिन बाद सोमवार को पाकिस्तान लौटे। प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ इस साल की शुरुआत में जनवरी में और 2020 के जून में भी कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए थे।

Published: undefined

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री दो दिनों से अस्वस्थ हैं और उन्होंने आज एक डॉक्टर की सिफारिश के बाद कोविड-19 जांच कराई, जिसमें वह संक्रमित पाए गए। वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी सलाह पर दवा ले रहे हैं।

Published: undefined

सूत्रों ने दावा किया कि वह कोरोना संक्रमण के कारण ही दो दिन और लंदन में रहे। मिस्र में सीओपी27 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के बाद शहबाज शरीफ पिछले हफ्ते लंदन पहुंचे थे।एयरपोर्ट से निकलने से ठीक पहले उन्हें हल्का बुखार हुआ था और उनके परिवार ने उन्हें हवाई यात्रा नहीं करने की सलाह दी थी।

Published: undefined

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, लंदन में उन्होंने अपने बड़े भाई नवाज शरीफ के साथ सेना प्रमुख की नियुक्ति और राष्ट्रीय महत्व के अन्य मुद्दों पर चर्चा की। इस मुद्दे पर अपने बड़े भाई के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करने के बाद 11 नवंबर को वो लंदन से देश के लिए रवाना हुए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined