दुनिया

श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के बीच बंदूकधारियों ने मतदाताओं से भरी दो बसों पर की गोलीबारी

श्रीलंका में दो बसों पर फायरिंग के बाद समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बताया कि पुलिस के मुताबिक कोई भी मतदाता घायल नहीं हुआ है। हमले के बाद इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान के बीच हिंसा हुई है। अज्ञात बंदूकधारियों ने शनिवार को श्रीलंका के मन्नार जिले में मतदाताओं को ले जा रही दो बसों पर अंधाधुध गोलीबारी की। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, "पुलिस ने कहा कि कोई भी मतदाता घायल नहीं हुआ है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है।”

बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों के घटना स्थल पर पहुंचने से पहले बंधूकधारियों का समूह भागने में सफल रहा। मतदाताओं को सुरक्षित रूप से उनके मतदान केंद्रों तक पहुंचा दिया गया। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है।

Published: 16 Nov 2019, 10:42 AM IST

देश भर में आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान जारी है। देश के 8वें राष्ट्रपति का चुनाव करने के लिए 12 हजार से अधिक मतदान केंद्रों पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। चुनाव में पूर्व रक्षा सचिव गोतबया राजपक्षे और सत्तारूढ़ पार्टी के उम्मीदवार साजित प्रेमदासा के बीच मुख्य मुकाबला है। चुनाव मैदान में 35 उम्मीदवार हैं। करीब 1.5 करोड़ मतदाता अपने मतों का इस्तेमाल करेंगे। फिलहाल मैत्रीपाला सिरिसेना राष्ट्रपति हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 16 Nov 2019, 10:42 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 16 Nov 2019, 10:42 AM IST