दुनिया

विमान पर चढ़ने के दौरान 3 बार फिसले अमेरिकी राष्ट्रपति के पैर, वायरल हुआ वीडियो, व्हाइट हाउस का आया बयान

जो बाइडेन शुक्रवार को एटलांटा के दौरे पर जा रहे थे, जहां उन्हें एशियाई-अमेरिकी समुदाय के नेताओं से मुलाकात करनी थी। एटलांटा जाने के लिए वह एयरफोर्स वन की सीढ़ियों के जरिए ऊपर चढ़ रहे थे। तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वह सीढ़ियों पर ही लड़खड़ा गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन बाल-बाल बच गए हैं। दरअसल विमान की सीढ़ियां चढ़ते वक्त तीन बार फिसल गए। हालांकि गनीमत रही कि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति जो बाइडेन शुक्रवार को एटलांटा के दौरे पर जा रहे थे, जहां उन्हें एशियाई-अमेरिकी समुदाय के नेताओं से मुलाकात करनी थी। एटलांटा जाने के लिए वह एयरफोर्स वन की सीढ़ियों के जरिए ऊपर चढ़ रहे थे। तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वह सीढ़ियों पर ही लड़खड़ा गए। बाइडेन के साथ यह घटना तीन बार हुई। ऐसे में उनके स्वास्थ्य को लेकर सवाल उठने लगे।

Published: undefined

इस घटना के बाद वाइट हाउस ने सफाई दी है। स्पोक्सवुमन कैरीन जीन ने वॉशिंगटन के करीब स्थित जॉइंट बेस एंड्रयू में तेज हवा को इस हादसे के पीछे वजह बताया। कैरीन ने बताया कि बाहर काफी तेज हवा थी, संभवत: इसी वजह से पैर फिसला होगा। बाइडेन 100 फीसदी बिल्कुल ठीक हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined