दुनिया

'मेरे घर में घुसेंगे और एक या दो दिन में मेरी हत्या कर देंगे', इमरान खान का दावा

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख इमरान खान ने कहा, "पंजाब और इस्लामाबाद के आईजी ने दो अलग-अलग दस्तों का गठन किया है, जो पीटीआई कार्यकर्ताओं में शामिल होंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया है कि पंजाब और इस्लामाबाद के पुलिस प्रमुखों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन्हें मारने की साजिश रची है। डॉन न्यूज ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख के हवाले से एक बयान में कहा, "पंजाब और इस्लामाबाद के आईजी ने दो अलग-अलग दस्तों का गठन किया है, जो पीटीआई कार्यकर्ताओं में शामिल होंगे और पुलिस पर गोलियां चलाएंगे.. एक सशस्त्र प्रतिशोध को भड़काने के लिए और अंतत: (घर के अंदर) पहुंचेंगे और एक या दो दिन में मेरी हत्या कर देंगे।" उन्होंने आरोप लगाया, "आईजी और आकाओं ने मॉडल टाउन जैसी हत्या की योजना बनाई है।"

Published: undefined

इस कथित योजना के आलोक में पीटीआई अध्यक्ष ने अपने समर्थकों को हिदायत भी जारी की है कि वे किसी भी कीमत पर पुलिस को भड़काएं नहीं। खान ने कहा, "अगर पुलिस किसी वारंट या किसी अन्य मामले के लिए मुझसे संपर्क करना चाहती है, तो उन्हें मुझसे सीधे संपर्क करने दें।"

Published: undefined

उन्होंने कहा, "भले ही मुझे गिरफ्तार कर लिया जाए और वे मुझे जेल ले जाने की कोशिश करें, मैं खुशी-खुशी जेल जाऊंगा।" "मौजूदा सरकार और मुझे मारने की उसकी योजना विफल रही और अब वे चिड़चिड़े हो गए हैं और नए नए तरीके ढूंढ रहे हैं।"

Published: undefined

पीटीआई प्रमुख ने समझाया और कहा कि सरकार को पता होना चाहिए कि आंदोलन नहीं रोका जाएगा। उन्होंने कहा, "आखिरी गेंद तक लड़ाई लड़ें क्योंकि सरकार डर का माहौल बनाना चाहती है ताकि कोई भी खड़ा होकर उनके गलत काम के बारे में सवाल न करे।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined