IPL 2024

IPL पर कोरोना का साया, महाराष्ट्र में वीकेंड लॉकडाउन, मुंबई में मैच होंगे या नहीं मुंबई क्रिकेट संघ ने दिया जवाब

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने दोहराया है कि राज्य में कोविड-19 वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार के नवीनतम आदेशों के बावजूद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की गतिविधियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने दोहराया है कि राज्य में कोविड-19 वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार के नवीनतम आदेशों के बावजूद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की गतिविधियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। रविवार (4 अप्रैल) शाम को महाराष्ट्र सरकार द्वारा घोषित आंशिक लॉकडाउन उपायों के मद्देनजर एमसीए का यह स्पष्टीकरण आया। क्रिकबज ने एमसीए के एक अधिकारी के हवाले से लिखा है, हमारे पास शहर के नगर आयुक्त का एक फोन आया है। संघ को आश्वासन दिया गया है कि लॉकडाउन के उपायों का आईपीएल मैचों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। हालांकि, अन्य क्रिकेट गतिविधियों को तुरंत रोकना होगा।

Published: undefined

एमसीए अधिकारी ने यह भी पुष्टि की कि आईपीएल टीमें सामान्य रूप से अभ्यास करना जारी रख सकती हैं। एमसीए अधिकारी ने कहा, कोई भी क्रिकेट गतिविधि जो बायो बबल का हिस्सा है, को निर्बाध रूप से अनुमति दी जाएगी।

रविवार दोपहर कैबिनेट की बैठक के बाद, महाराष्ट्र सरकार ने सप्ताहांत के दौरान सम्पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की। घोषित किए गए प्रासंगिक उपायों में, रात 8 बजे से 7 बजे तक सप्ताहांत कर्फ्यू, सप्ताहांत लॉकडाउन - शुक्रवार को रात 8 बजे से सोमवार को सुबह 7 बजे तक है।

Published: undefined

मुंबई 10 मैचों की मेजबानी करने वाला है और उनमें से कुछ सप्ताहांत पर हैं, जिसमें पहला मैच भी शामिल है, जो शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होना है।

मुंबई चरण 10 से 24 अप्रैल तक होगा और इस दौरान छह टीमों - चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल, पंजाब किंग्स, रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में होने हैं। आईपीएल की शुरूआत शुक्रवार को चेन्नई में हो रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined