IPL 2024

IPL 2023: 'हमारी भावनाओं को ठेस न पहुंचाएं एमएस धोनी...', हरभजन सिंह की कैप्टन कूल से इमोशनल अपील

हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर कहा, "एमएस धोनी ने समय रोक दिया है। वह अभी भी वही पुराने धोनी दिखते हैं। वह उन बड़े शॉट्स को हिट कर रहे हैं, उन सिंगल्स को ले रहे हैं।"

हरभजन की नजर में धोनी से बड़ा क्रिकेटर कोई और नहीं हो सकता
हरभजन की नजर में धोनी से बड़ा क्रिकेटर कोई और नहीं हो सकता फोटोः सोशल मीडिया

 भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एमएस धोनी से आग्रह किया है कि वह दिल न तोड़ें और अपने प्रशंसकों की भावनाओं को ठेस न पहुंचाएं। उन्होंने साथ ही कहा कि धोनी को आईपीएल में खेलना जारी रखना चाहिए क्योंकि उनमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है।

Published: undefined


रविवार को आईपीएल 2023 के मैच में एक बार फिर धोनी पर ध्यान होगा और सीएसके के कप्तान केकेआर की टीम के खिलाफ दो अहम अंक बटोरने के लिए बेताब होंगे। धोनी ने सीजन में अब तक 204.25 के शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 12 मैचों में 96 रन बनाए हैं।

हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर कहा, "एमएस धोनी ने समय रोक दिया है। वह अभी भी वही पुराने धोनी दिखते हैं। वह उन बड़े शॉट्स को हिट कर रहे हैं, उन सिंगल्स को ले रहे हैं । हालांकि वह अपनी पूरी गति से नहीं दौड़ रहे हैं, वह आसानी से उन छक्कों को मार रहे हैं और फिर भी बल्ले से खतरनाक दिखता है। एमएसडी हमारी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाएं। आपको खेलना जारी रखना चाहिए।

Published: undefined

इस बीच, भारत की पूर्व क्रिकेटर मिताली राज ने सीएसके के कप्तान की शोर को दूर रखने और टीम को वह करने में मदद करने के लिए सराहना की है, जिस निरंतरता के लिए वह जानी जाती है।

मिताली ने कहा, "जब कोई खिलाड़ी अपने करियर के अंतिम छोर पर पहुंचता है तो बहुत सारे शोर होते हैं। एमएस धोनी ने इस शोर को शानदार ढंग से बंद कर दिया और इस सीजन में धीरे-धीरे अपनी टीम का मार्गदर्शन किया। उन्होंने सीएसके को अब तक शीर्ष दो स्थानों की तलाश में रहने में मदद की है। ऐसा नहीं है। सिर्फ उनकी कप्तानी, बल्कि उनके द्वारा बनाई गई ऑन-फील्ड रणनीतियों ने सीएसके को अच्छा प्रदर्शन करने में मदद की है।

Published: undefined

मिताली ने कहा, टूर्नामेंट में उन्होंने कई स्मार्ट चालें चलीं हैं। अजिंक्य रहाणे इस बात का एक आदर्श उदाहरण हैं कि कैसे एक खिलाड़ी एक अच्छे कप्तान के तहत खुद को पुनर्जीवित करता है। घर में केकेआर के खिलाफ जीत एमएस धोनी की टीम को 12वीं बार आईपीएल के अंतिम-चार में पहुंचा देगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर की आपात स्थिति में लैंडिंग, हादसे का अंदेशा, रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार की 5 सीट पर भी कल वोटिंग, सारण में रोहिणी तो हाजीपुर में चिराग की साख दांव पर

  • ,
  • ईरानी राष्ट्रपति को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर की अजरबैजान में हुई हार्ड लैंडिंग, दुर्घटना की खबरों को खारिज किया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः पांचवें चरण में कल बंगाल की 7 सीट पर भी मतदान, BJP के कई दिग्गजों की साख दांव पर