IPL 2024

IPL 2023: जीत के बाद धोनी ने जडेजा को गोद में उठाया, खुशी से दर्शकों की आंखों से छलके आंसू, देखें वीडियो

आखिरी ओवर में 13 रनों की जरूरत थी। जडेजा ने पांचवीं गेंद पर छक्का जड़ दिया और आखिरी गेंद पर चौका लगाकर जीत दिला दी। सीएसके की जीत के बाद धोनी ने खुशी से जडेजा को गोद में उठा लिया। वहीं फैंस की आंखों में खुशी से आंसू आ गए।

फोटो: @IPL
फोटो: @IPL 

आईपीएल के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ चेन्नई ने आईपीएल का पांचवीं बार खिताब अपने नाम कर लिया। बारिश की वजह से चेन्नई को डकवर्थ लुईस नियम से लक्ष्य दिया गया। टीम को 15 ओवरों में 171 रन बनाने थे। चेन्नई ने 5 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मुकाबले का आखिरी ओवर रोमचांक भरा रहा।

आखिरी ओवर में 13 रनों की जरूरत थी। गुजरात ने मोहित शर्मा को आखिरी ओवर का जिम्मा दिया। चेन्नई के लिए शिवम दुबे स्ट्राइक पर थे। मोहित के ओवर की पहली गेंद डॉट रही। शिवम ने दूसरी गेंद पर सिंगल लिया और स्ट्राइक जडेजा को सौंपी। जडेजा ने तीसरी गेंद पर सिंगल लियाय़ इसके बाद चौथी गेंद पर शिवम ने सिंगल लिया। अब चेन्नई को आखिरी दो गेंदों में 10 रनों की जरूरत थी। जडेजा ने पांचवीं गेंद पर छक्का जड़ दिया और आखिरी गेंद पर चौका लगाकर जीत दिला दी। इस रोमांचक ओवर में सबकी सांसे रुकी हुई थी। सीएसके की जीत के बाद धोनी ने खुशी से जडेजा को गोद में उठा लिया। वहीं फैंस की आंखों में खुशी से आंसू आ गए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined