IPL 2024

IPL 2023: KKR के हाथों मिली हार पर अपने खिलाड़ियों पर भड़के कोहली, कहा- हम हारने के लायक थे

कोहली ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो हमने उन्हें मैच हाथ में दे दिया। हम हारने के लायक थे। हमने उन्हें जीत सौंप दी। हम निश्चित रूप से अच्छा नहीं खेले। यदि आप खेल को देखें, तो हमने अपने अवसरों को भुनाया नहीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से मिली 21 रन की हार के लिए कमजोर क्षेत्ररक्षण को जिम्मेदार ठहराया है। जेसन रॉय की धमाकेदार 56 (29) और कप्तान नितीश राणा की 21 गेंदों पर 48 रनों की तूफानी पारी ने केकेआर को 200/5 पर पहुंचा दिया। आरसीबी के अधिकांश गेंदबाज महंगे मिकले जबकि वे क्षेत्ररक्षण में भी खराब थे, आसान कैच छोड़े।

फिर, सुयश शर्मा ने शुरूआत में 29 रन पर दो विकेट लेकर कोलकाता के लिए राह आसान कर दी। इसके बाद चक्रवर्ती (3/27) और रसेल (2/29) ने बैंगलोर को 179/8 पर रोक दिया। आरसीबी की ये लगातार चौथी हार थी।

Published: undefined

मैच के बाद कोहली ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो हमने उन्हें मैच हाथ में दे दिया। हम हारने के लायक थे। हमने उन्हें जीत सौंप दी। हम निश्चित रूप से अच्छा नहीं खेले। यदि आप खेल को देखें, तो हमने अपने अवसरों को भुनाया नहीं। हमने कुछ मौके गंवाए। कोहली ने आगे कहा कि उनकी टीम के बल्लेबाज ढीली गेंदों का फायदा नहीं उठा सके। हमने उन गेंदों पर विकेट गवाएं जिन पर विकेट नहीं गिरने चाहिए थे। लक्ष्य का पीछा करते समय विकेट खोने के बावजूद, हम खेल में बने रहने से महज एक साझेदारी दूर थे। हमें इसकी जरूरत थी।

उन्होंने आगे कहा कि हमें स्विच ऑन करने की जरूरत है। परेशान होने की जरूरत नहीं है। हमें अच्छी स्थिति में रहने के लिए कुछ गेम जीतने की जरूरत है, कोहली ने कहा।

गौरतलब है कि दो अहम अंकों के साथ केकेआर 6 अंकों के साथ 10 टीमों में सातवें स्थान पर पहुंच गया है जबकि आरसीबी आठ अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined