IPL 2024

IPL 2021 आयोजन स्थल को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं, इन विकल्पों पर विचार कर रहा BCCI

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन स्थल को लेकर अभी तक फैसला नहीं कर सका है। सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटॉर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, अब तक कोई स्पष्टता नहीं है।

फोटो : IANS
फोटो : IANS 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन स्थल को लेकर अभी तक फैसला नहीं कर सका है। सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटॉर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, अब तक कोई स्पष्टता नहीं है। बीसीसीआई विभिन्न विकल्पों पर विचार करेगा और वही फैसला लेगा जो टूर्नामेंट के लिए सबसे अच्छा होगा। हम जानते हैं कि यह एक हाई-प्रोफाइल टूर्नामेंट है और इससे विभिन्न हितधारक जुड़े हैं और सभी का ध्यान रखकर फैसला लेना होगा।

Published: 19 Feb 2021, 1:28 PM IST

उल्लखनीय है कि गुरुवार को चेन्नई में आईपीएल 2021 के लिए नीलामी हुई। इस में सभी टीमों ने हिस्सा लिया और कुल 292 खिलाड़ियों की बोली लगाई गई। बीसीसीआई ने हालांकि यह स्पष्ट कर दिया है कि यह कैश-रिच टी20 टूर्नामेंट इस साल भारत में होगा लेकिन आयोजन स्थलों को लेकर अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है।

Published: 19 Feb 2021, 1:28 PM IST


बीते साल कोरोना के कारण आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात के तीन शहरों-अबू धाबी, दुबई और शारजाह मे किया गया था। दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति नहीं थी। बावजूद इसके बीसीसीआई ने आईपीएल से 4000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी।

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने हाल ही में कहा था कि वे टूर्नामेंट के लिए हब्स का निर्माण करेंगे, क्योंकि वे आईपीएल को देश में वापस लाने की योजना बना रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 19 Feb 2021, 1:28 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 19 Feb 2021, 1:28 PM IST