लोकसभा चुनाव 2019

बीजेपी को नहीं मिल रहे उम्मीदवार! सीएम योगी को मुंबई से रवि किशन और निरहुआ को जबरदस्ती पकड़कर लाना पड़ा

सीएम योगी ने कहा है कि भोजपुरी कलाकरों रवि किशन और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को वो मुंबई से जबरदस्ती पकड़ कर लाए हैं और उन्हें चुनाव लड़वा रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लगता है लोकसभा चुनाव में बीजेपी को उम्मीदवार नहीं मिल रहे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बातों से से तो यही लगता है। दरअसल सीएम योगी यूपी के चंदौली में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि भोजपुरी कलाकरों रवि किशन और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को वो मुंबई से जबरदस्ती पकड़ कर लाए हैं और उन्हें चुनाव लड़वा रहे हैं। बता दें कि बीजेपी ने गोरखपुर से रवि किशन को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं निरहुआ आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ मैदान में हैं।

योगी आदित्यनाथ ने चंदौली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, “हम दो भोजपुरी कलाकारों को चुनाव लड़ा रहे हैं। एक को आजमगढ़ से और एक को गोरखपुर से। मुंबई से पकड़ के लाए हैं इनको, जबरदस्ती लाए हैं कि अब पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए भी कुछ करो। जब ये कलाकार सांसद बनेंगे तो पूर्वी उत्तर प्रदेश भी फिल्म सिटी बन सकती है।”उनकी बातों से तो यही लगता है कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में बीजेपी के पास ऐसी उम्मीदवारों की कमी थी जो कांग्रेस और एसपी-बीएसपी-आरएलडी गठबंधन के उम्मीदवारों को चुनौती दे सके। मजबूरन उनको मुंबई से फिल्मी कलाकारों को पकड़ कर लाना पड़ा, वो भी जबरदस्ती।

Published: 24 Apr 2019, 5:32 PM IST

बता दें कि बीजेपी ने आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने निरहुआ को मैदान में उतारा है। हालांकि बीजेपी का ये दाव सफल होता नहीं दिख रहा है। एसपी और बीएसपी के साथ आने से उनकी राह काफी मुश्किल है। वहीं बीजेपी ने सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर से भोजपुरी सिनेमा के बड़े कालाकार रवि किशन उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि गोरखपुर में हुए उपचुनाव में बीजेपी के हाथ से ये सीट निकल गई थी लेकिन इस बार रवि किशन के सहारे बीजेपी यह सीट फिर से हासिल करना चाहती है।

Published: 24 Apr 2019, 5:32 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 24 Apr 2019, 5:32 PM IST