लोकसभा चुनाव 2019

पीएम मोदी पर ममता के विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप, तृणमूल करेगी चुनाव आयोग से शिकायत

टीएमसी के वरिष्ठ नेता डेरेक ओ ब्रायन ने पीएम मोदी के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि टीएमसी के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दावे से हंगामा मच गया है। कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री जैसे प्रतिष्ठित पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा ऐसी बातें कहना लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। दरअसल पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद सारे विधायक पार्टी छोड़ देंगे। टीएमसी ने उन पर विधायकों की खरीद फरोख्त करने के भी आरोप लगाए हैं। उनके इस बयान को टीएमसी ने विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिश बताया है। तृणमूल कांग्रेस ने उनके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात भी कही है।

Published: 29 Apr 2019, 6:30 PM IST

तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायकों के बीजेपी के संपर्क में होने के पीएम मोदी के दावे को टीएमसी के नेता डेरेक ओ ब्रॉयन पीएम मोदी पर करारा हमला बोला है। मोदी के दावे को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि एक्सपायरी बाबू पीएम इतना समझ लें कि उनके साथ टीएमसी का एक पार्षद तक नहीं जाएगा। उन्होंने इस बाबत एक ट्वीट भी किया। ट्वीट में टीएमसी नेता ने लिखा कि, 'एक्सपायरी बाबू पीएम, कोई आपके साथ नहीं जाएगा, एक पार्षद भी नहीं। आप चुनाव प्रचार कर रहे हैं या खरीदफरोख्त कर रहे हैं। आपका एक्सपायरी डेट नजदीक है। हम चुनाव आयोग से इसकी शिकायत कर रहे हैं।' टीएमसी सांसद ने कहा कि वे पीएम मोदी के खिलाफ खरीद फरोख्त की कोशिश की शिकायत दर्ज करेंगे।

Published: 29 Apr 2019, 6:30 PM IST

इससे पहले आज ममता सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी आपकी जमीन खिसक चुकी है और देख लेना 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो आपके विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे। पीएम मोदी ने दावा किया कि टीएमसी के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि दीदी आपने विश्वासघात किया है, आज जो पश्चिम बंगाल में गुस्सा है वो आपके विश्वासघात का है और इस विश्वासघात की कीमत यहां का नौजवान लेकर रहेगा।

Published: 29 Apr 2019, 6:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 29 Apr 2019, 6:30 PM IST

  • मायावती की पार्टी पर बरसे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- बीएसपी ने पत्नी का टिकट काटकर मुझे बेइज्जत करने की साज़िश की

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुछ लोगों को चोटें आईं, मचा हड़कंप

  • ,
  • लोकसभा चुनावः BSP ने बस्ती में आखिरी क्षणों में बदला उम्मीदवार, दयाशंकर मिश्र की जगह लवकुश पटेल ने किया नामांकन

  • ,
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में 93 सीटों पर कल मतदान, कई केंद्रीय मंत्रियों की 'अग्निपरीक्षा'

  • ,
  • दुनियाः सुनीता विलियम्स कल तीसरी बार अंतरिक्ष के लिए भरेंगी उड़ान और यूक्रेन में रूसी हवाई हमलों से बिजली गुल