लोकसभा चुनाव 2019

बीजेपी को वोट नहीं देने पर मतदाता से बदसलूकी का आरोप, महबूबा ने जारी किया वीडियो

अनंतनाग से पीडीपी की प्रत्याशी महबूबा ने ट्वीट कर कहा है कि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी को वोट नहीं देने पर बीएसएफ के जवान ने एक वोटर के साथ बदसलूकी की। वीडियो में मतदाता एक मतदान केंद्र पर हगामा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर सत्ता के लिए किसी भी हद तक जाने के आरोप लगाए हैं। अनंतनाग से पीडीपी की प्रत्याशी महबूबा ने ट्वीट कर कहा है कि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी को वोट नहीं देने पर बीएसएफ के जवान ने एक वोटर के साथ बदसलूकी की।

महबूबा ने ट्वीट कर कहा कि, ‘जम्मू में एक मतदान केंद्र पर बीएसएफ के जवान ने बीजेपी को वोट नहीं देने पर एक मतदाता के साथ बदसलूकी की।‘ उन्होंने कहा कि, ‘बीजेपी को जबरदस्ती लोगों से वोट दिलाने के लिए मतदान केंद्रों पर सैन्य बलों का प्रयोग करना यह दिखाता है कि वो सत्ता के कितने भूखे हैं।’

महबूबा मुफ्ती ने एक वीडियो भी ट्वीट किया है। इस वीडियो में मतदाता एक मतदान केंद्र पर हगामा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये सभी बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। ये लोग बीजेपी हाय-हाय के नारे लगा रहे हैं। वहीं एक शख्स कह रहा है, ‘बीएसएफ वालों ने हाथापाई कर दी एक के साथ और पूछा की बीजेपी को वोट नहीं कर रहे हैं क्या वजह है। आप सारे कांग्रेस को वोट डाल रहे हैं, बीजेपी वाले वोट नहीं डाल रहे हैं। एक बीएसएफ के कमांडर ने हाथापाई कर दी, इसलिए की आप बीजेपी को वोट नहीं डाल रहे हैं।’

Published: undefined

आज जम्मू-कश्मीर को दो लोकसभा सीटों जम्मू और बारामुला के लिए वोट डाले गए। इन सीटों पर विभिन्न दलों के 33 उम्मीदवार चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। जम्मू-पुंछ सीट पर 24 और बारामूला सीट पर 9 उम्मीदवार मैदान में हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined