लोकसभा चुनाव 2019

डिंपल यादव ने कन्नौज से दाखिल किया नामांकन, अखिलेश यादव और बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा रहे मौजूद

रोड शो के दौरान सांसद जया बच्चन, धर्मेंद्र यादव भी उनके साथ रहे। कन्नौज के तिर्वा मोड़ के फगुआ भट्ठा से शुरू हुए जुलूस में सैकड़ों मोटरसाइकिलों और कारों का अलग-अलग काफिला नजर आया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल कर दिया है। शनिवार को कन्नौज लोकसभा से नामांकन भरने के पहले भव्य रोड शो किया। इस मौके पर एसपी प्रमुख अखिलेश यादव समाजवादी रथ पर पत्नी डिंपल और बच्चों के साथ नजर आए।

रोड शो के दौरान सांसद जया बच्चन, धर्मेंद्र यादव भी उनके साथ रहे। कन्नौज के तिर्वा मोड़ के फगुआ भट्ठा से शुरू हुए जुलूस में सैकड़ों मोटरसाइकिलों और कारों का अलग-अलग काफिला नजर आया। बैंड बाजे के साथ निकले जुलूस का जगह-जगह स्वागत किया गया और गुलाब के फूलों की बारिश गई।

इस दौरान एसपी-बीएसपी के कार्यकर्ता सिर पर लाल-नीली टोपी लगाए नजर आए। गाड़ियों में लोग 'माया और अखिलेश मिलकर यूपी का पलट देंगे पासा' जैसे गानों पर झूम रहे थे। रोड शो के दौरान लोग अखिलेश और डिंपल की झलक पाने के काफी उत्सुक दिखे और इसके लिए उन्होंने काफी इंतजार भी किया।

समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष राजेन्द्र मौर्य ने कहा, "इस बार गठबंधन की लहर है। हम लोग पूरे प्रदेश में 75 सीटों पर जीत हासिल करेंगे।"

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के जिला महासचिव सुभाष दोहरे ने कहा कि 'बहन जी' (बीएसपी प्रमुख मायावती) के आदेश के बाद से एसपी-बीएसपी एकजुट होकर पूरे मन से गठबंधन को जीतने के लिए काम कर रही है।

बीएसपी के सेक्टर प्रभारी राम प्रकाश ने कहा कि बसपा कार्यकर्ता पूरी तरह से गठबंधन के साथ रात से ही नामांकन जुलूस में आने की तैयारी कर रहे थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 06 Apr 2019, 2:44 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 06 Apr 2019, 2:44 PM IST