लोकसभा चुनाव 2019

वीडियोः बिहार में बीजेपी को वोट नहीं देने पर दलितों-यादवों पर पुलिस का कहर, महिलाओं और बूढ़ों को भी बेरहमी से पीटा

पुलिस की पिटाई से मिले जख्म दिखाते हुए ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें सिर्फ इसलिए पीटा क्योंकि उन्होंने बीजेपी को वोट न देकर आरजेडी को वोट दिया था। इस दौरान पीड़ितों ने पुलिस पर पिटाई के साथ ही पैसे छीनने, गाली-गलौज करने के भी आरोप लगाए हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार में बीजेपी को वोट न देने पर गरीब ग्रामीणों पर पुलिस की बर्बरता का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मामला बक्सर का है, जहां पुलिस पर बीजेपी को वोट नहीं देने पर गांव में घुसकर घरों के दरवाजे तोड़कर पुरुषों, महिलाओं, अपाहिजों और बूढ़ों समेत बच्चों को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। राष्ट्रीय जनता दल ने मंगलवार देर शाम को पीड़ितों का वीडियो शेयर किया है।

नोटः इस वीडियो में अमर्यादित शब्द हैं।

Published: 22 May 2019, 8:28 PM IST

आरजेडी ने पीड़ितों के कई वीडियो साझा करते हुए लिखा कि बक्सर लोकसभा सीट के खुर्द गांव के दलितों और यादवों को पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी अश्विनी कुमार चौबे के इशारों पर इसलिए पीटा क्योंकि इन लोगों ने आरजेडी को वोट दिया था।

Published: 22 May 2019, 8:28 PM IST

वीडियो में पुलिस की पिटाई से मिले जख्म दिखाते हुए ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें सिर्फ इसलिए पीटा क्योंकि उन्होंने बीजेपी को वोट न देकर आरजेडी को वोट दिया था। इस दौरान पीड़ितों ने पुलिस पर पिटाई के साथ ही पैसे छीनने, गाली-गलौज करने के भी आरोप लगाए हैं। आरजेडी ने इस मामले को नहीं उठाने के लिए मीडिया पर भी निशाना साधा है।

Published: 22 May 2019, 8:28 PM IST

आरजेडी ने आरोप लगाया कि ये घटना सिर्फ चुनाव आयोग के अंधेपन, प्रशासन की मिलीभगत और अश्विनी चौबे और बीजेपी के घटियापन की ही नहीं, लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं के खोखलेपन की भी निशानी है।

Published: 22 May 2019, 8:28 PM IST

आरजेडी ने कहा कि पुलिस ने गांव के गरीब पुरुषों, महिलाओं, छोटे बच्चों, वृद्धों और यहां तक कि विकलांगों को भी बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं उनके पैसे छीन लिए गए और उनसे गाली गलौज किया गया। ये गरीब और दलित व पिछड़े हैं। बीजेपी के अनुसार ये गंदी नाली के कीड़े-मकोड़े हैं जो चुनाव खत्म होने तक हिंदू होते हैं और बाद में फिर से ‘नीच’ हो जाते हैं।

Published: 22 May 2019, 8:28 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 22 May 2019, 8:28 PM IST