हालात

हरियाणा में चलती बस में लगी भीषण आग, हादसे में 2 लोगों की मौत, 12 लोग झुलसे, मचा हड़कंप 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें 2 लोगों की मौत और 12 गंभीर घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एक प्राइवेट टूरिस्‍ट बस के पलटने के बाद उसमें आग लग गई।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में चलती बस में आग लगने से 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 12 लोगों की घायल होने की खबर है। पुलिस ने बताया कि यह घटना कुरुक्षेत्र के पिपली इलाके में हुई है।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि एक निजी टूरिस्‍ट बस दिल्ली से जम्मू जा रही थी। तभी डिवाइडर से टकरा गई और पलटने से उसमें आग लग गई। इस हादसे के बाद चंद मिनटों में बस धू-धू कर जलने लगी। बस में लगी आग से अफरा तफरी का माहौल मच गया। इस भीषण आग के चलते दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 12 से ज्यादा लोग झूलस गए। हादसे में जख्मी सभी यात्रियों को इलाज के लिए कुरुक्षेत्र के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इनमें चार यात्रियों की हालत गंभीर होने के चलते चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 55 लोग सवार थे।

Published: undefined

सदर थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि बस में करीब 50 से 55 यात्री मौजूद थे, जिनमें से चार की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है जबकि 14 सवारियां सिविल अस्पाल में दाखिल हैं। बस यूपी की टूरिस्ट बस है जिसका नंबर यूपी 17 एटी 4406 है।

Published: undefined

पुलिस ने आगे बताया कि ड्राइवर को नींद आने के कारण बस डिवाइडर से टकराई थी। पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने भी घटना की सूचना मिलते ही मौके मुआयना किया और सिविल अस्पताल में सवारियों से घटना की जानकारी ली।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined