हालात

चंडीगढ़ PGI अस्पताल के 352 स्वास्थ्य कर्मी निकले कोरोना संक्रमित, 95 प्रतिशत कर्मियों को लगी थी दोनों डोज!

पॉजिटिव आने वाले 95 प्रतिशत से अधिक स्वास्थ्य कर्मियों को कोविड के टीके की दोनों खुराकें मिली थीं। इनमें से लगभग सभी में संक्रमण हल्के रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

चंडीगढ़ स्थित पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर) में 20 दिसंबर से अब तक कुल 152 डॉक्टरों सहित कुल 352 स्वास्थ्य कर्मियों ने कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, हालांकि उनमें से अधिकांश को पूरी तरह से टीका लगाया गया है। शुक्रवार को एक आधिकारिक बयान में इसकी जानकारी दी गई। इन डॉक्टरों में जूनियर और सीनियर रेजिडेंट दोनों शामिल हैं।

पॉजिटिव आने वाले 95 प्रतिशत से अधिक स्वास्थ्य कर्मियों को कोविड के टीके की दोनों खुराकें मिली थीं। इनमें से लगभग सभी में संक्रमण हल्के रहे हैं। पीजीआईएमईआर ने कहा कि स्वास्थ्यकर्मी, जो संस्थान परिसर में छात्रावासों में रह रहे हैं और जिनके घर में क्वारंटीन का प्रावधान नहीं है, उन्हें नेहरू अस्पताल विस्तार वार्ड में अलग कर दिया गया है।

फिलहाल यह सुनिश्चित करना मुश्किल है कि ये मामले ओमिक्रॉन के हैं या नहीं। इसमें कहा गया है कि प्रशासन स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए हर संभव कदम उठा रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined