हालात

बेंगलुरु में निर्माणाधीन इमारत गिरने से हादसा, मरने वालों की संख्या हुई 4, कई घायल अस्पताल में भर्ती 

कर्नाटक के बेंगलुरू में निर्माणाधीन इमारत के ढह जाने से 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 9 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बेंगलुरु के पुलिकेशी नगर में निर्माणाधीन इमारत हादसे में मरने वालों की संख्या 4 हो गई है। जबकि इस हादसे में 7 लोग घायल हुए हैं। गंभीर हालात में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। घटनास्थल पर एनडीआरएफ समेत अन्य टीमें मलबे में दबे लोगों को निकालने में जुटी हैं।

Published: undefined

इस बीच एक चार साल की बच्ची को रेस्क्यू किया गया है।

Published: undefined

बेंगलुरु के पुलिकेशी नगर में बुधवार तड़के इमारत ढहने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने पहुंचकर लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। बताया जा रहा है कि हादसा इतना तेज था कि इमारत से लगी हुई आसपास की बिल्डिंग को भी नुकसान पहुंचा।

Published: undefined

बृहद बेंगलुरु महानगरपालिका की मेयर गंगाम्बिका मल्लिकार्जुन ने कहा, “जॉइंट कमिश्नर ने मुझे बताया है कि पुलिकेशी नगर में बिल्डिंग निर्माण में कानूनी नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था। एक अतिरिक्त मंजिल बनाई गई थी। मैंने अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करने और ऐसी इमारतों को ध्वस्त करने के निर्देश दिए हैं।”

Published: undefined

गौरतलब है कि देश के कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है। बारिश की वजह से दीवार, पेंड़ और बिजली के खंबों के गिरने की खबरे लगातार आ रही हैं। अभी बीते हफ्ते मुंबई के कई जगहों पर बारिश से हादसे हुए जिनमें कई कई लोगों को जान गवांना पड़ा। देशभर बारिश के कहर से मौत की खबरें आ रही हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined