हालात

गुजरात: अहमदाबाद में चार मंजिला इमारत गिरी, 3 को बचाया गया, 10 लोगों के फंसे होने की आशंका

अहमदाबाद के ओढव इलाके रविवार शाम चार मंजिला इमारत गिर गई। मलवे में  10 लोगों के दबे होने की खबर आई थी। खबरों के मुताबिक, 3 लोगों को बचा लिया गया है जबकि अभी भी कई लोगों के फंसे होने की खबर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया गुजरात के अहमदाबाद में चार मंजिला गिरी

गुजरात के अहमदाबाद में रविवार रात चार मंजिला इमारत ढहने से बड़ा हादसा हो गया। इमारत के मलबे में 10 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल मलबे से 3 लोगों को निकाला जा चुका है। राहत और बचाव कार्य के लिए स्थानीय प्रशासन और एनडीआरएफ की टीमें लगी हुई हैं। बताया जा रहा है कि इमारत में दरार के चलते शनिवार को ही बिल्डिंग को खाली कर दिया गया था। बिल्डिंग 40 साल पुरानी बताई जा रही है।

Published: 27 Aug 2018, 8:32 AM IST

जानकारी के मुताबिक रविवार शाम अहमदाबाद के ओढव इलाके में मौजूद एक चार मंजिला इमारत भरभराकर गिर पड़ी। अचानक हुए इस हादसे में 10 लोग इमारत के मलबे में दब गए, जिसके बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमों ने स्थानीय लोगों की मदद से इलाके में राहत कार्य शुरू किया।

Published: 27 Aug 2018, 8:32 AM IST

एडिशनल सीएफओ राजेश भट्ट के मुताबिक इमारत में 32 फ्लैट थे। 40 साल पुरानी इस बिल्डिंग में दरार आने पर लोगों को नोटिस दिया गया था। एक दिन पहले ही इमारत खाली कराई गई थी। इसके बावजूद कुछ लोग इमारत में फिर से चले गए थे।

Published: 27 Aug 2018, 8:32 AM IST

हादसे पर गुजरात के गृहमंत्री प्रदीपसिंह जडेजा ने कहा कि नगर निगम, राज्य सरकार, एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है। गांधीनगर से एनडीआरएफ की 5 टीमें और भेजी गई हैं। उन्होंने कहा कि ये टीमें बचाव अभियान के लिए आधुनिक उपकरणों का इस्तेमाल कर रही हैं।

Published: 27 Aug 2018, 8:32 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 27 Aug 2018, 8:32 AM IST