हालात

आप सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार के जातिवादी होने पर कराया सर्वे, बवाल के बाद एफआईआर दर्ज

उत्तर प्रदेश में कई लोगों को मंगलवार को एक कॉल आया जिसमें पूछा गया कि क्या योगी सरकार केवल विशेष जातियों के हित में काम कर रही है। इसे लेकर हंगामा खड़ा होने पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर बताया कि इस सर्वेक्षण का आयोजन उन्होंने करवाया है

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें कहा गया है कि प्रदेश में योगी सरकार के जातिवादी होने को लेकर फोन सर्वेक्षण किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, राज्य के कई लोगों को मंगलवार को एक कॉल आया, जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या योगी सरकार केवल विशेष जातियों के हितों में काम कर रही है।

Published: undefined

इस तरह के फोन कॉल्स को लेकर प्रदेश के राजनीतिक हलके में उथल पुथल मच गई, जिसके बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने अपने ट्विटर के माध्यम से बताया कि इस सर्वेक्षण का आयोजन उन्होंने ही करवाया है। उन्होंने एफआईआर की जांच में पैसा बर्बाद नहीं करने की सलाह देते हुए कहा कि योगी सरकार को जो पूछना है उनसे पूछे।

Published: undefined

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, "हम बस लोगों से यह पूछ रहे हैं कि ये सरकार जाति के आधार पर काम कर रही है या नहीं। उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों और दलितों की हत्या करना अपराध नहीं, लेकिन योगी सरकार जातिवादी है या नहीं इसका सर्वे करना अपराध है। राज्य सरकार जांच में जनता का पैसा बर्बाद न करे, जो पूछना है मुझसे पूछे।"

Published: undefined

बता दें कि हाल ही के हफ्तों में संजय सिंह के खिलाफ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्य सरकार के खिलाफ टिप्पणियों के लिए लगभग 10 मामले दर्ज किए गए हैं। ऐसे में सीएम योगी के जातिवादी होने को लेकर सर्वे कराए जाने से नया बवाल खड़ा हो गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined