हालात

जम्मू-कश्मीर में बारिश-बर्फबारी के बीच हादसा, भूस्खलन से ढहा मकान, दो महीने की बच्ची समेत चार लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर में पिछले 3 तीनों से भारी बारिश और बर्फबारी हो रही है। ऐसे में जगह-जगह भूस्खलन और एवलांच की घटनाएं हो रही हैं।

फोटो: ANI
फोटो: ANI 

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले भूस्खलन की वजह से बड़ा हादसा हुआ है। माहौर सब डिवीजन के चसाना गांव में हुए भूस्खलन में 2 महीने के बच्चे समेत उसकी मां और अन्य दो बच्चों की मौत हो गई है। भूस्खलन की वजह से मकान ढह गया। मकान में सो रहे इन लोगों की मौत हो गई और और दो लोग घायल हो गए। यह जानकारी रियासी उपायुक्त विशेष पॉल महाजन ने दी है।

Published: undefined

जम्मू-कश्मीर में पिछले 3 तीनों से भारी बारिश और बर्फबारी हो रही है। ऐसे में जगह-जगह भूस्खलन और एवलांच की घटनाएं हो रही हैं। जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे रविवार को लगातार दूसरे दिन बंद है। रामबन जिले के ढालवास इलाके में भूस्खलन की वजह से सड़क पर मलबा आ गया है। मुगल रोड पर शनिवार (2 मार्च) को एवलांच हुआ। यहां फंसे 7 ट्रैकरों का मैकेनिकल विभाग ने रेस्क्यू किया।

Published: undefined

जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में हाजी कबर के पास एवलांच हुआ है। रास्तों से बर्फ हटाई जा रही है। खराब मौसम के बीच पहाड़ों में एवलांच का अलर्ट जारी किया गया है। राजौरी में भारी बारिश और आंधी ने शहर का रूख बदल दिया। लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined