हालात

दिल्ली के बाद कर्नाटक में हैवान बना शिक्षक, चौथी के बच्चे को मारपीट कर छत से फेंका, हुई मौत

पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से आरोपी शिक्षक गायब हो गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। आरोपी ने बीच-बचाव करने के लिए लड़के की मां गीता बराकेरी के साथ भी मारपीट की, जिससे वह भी घायल हो गई।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

दिल्ली की तरह कर्नाटक में भी एक स्कूल शिक्षक की हैवानीयत सामने आई है। घटना गडग की है, जहां एक शिक्षक ने चौथी क्लास के एक 9 साल के बच्चे की बुरी तरह पिटाई कर उसे छत से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ने बीचबचाव करने आई बच्चे की मां पर भी रॉड से हमला कर दिया, जिससे वह भी घायल हो गई।

Published: undefined

मृतक छात्र की पहचान गडग के नरगुंड कस्बे के हदाली गांव के सरकारी प्राथमिक विद्यालय के नौ वर्षीय छात्र भरत बराकेरी के रूप में हुई है। आरोपी शिक्षक की पहचान मुट्टू हदाली के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार कर्नाटक सरकार द्वारा संचालित स्कूल में यह घटना हुई, जहां गेस्ट फैकल्टी द्वारा लोहे की पतली रॉड से पिटाई किए जाने के बाद चौथी कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई। यह दिल दहला देने वाली घटना शनिवार को हुई थी।

Published: undefined

पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से आरोपी शिक्षक गायब हो गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। आरोपी ने पूछताछ के लिए लड़के की मां गीता बराकेरी के साथ भी मारपीट की थी। आरोपी ने भरत पर लोहे की पतली रॉड से उस वक्त हमला कर दिया, जब वह अपने दोस्तों से बात कर रहा था। इसके बाद लड़का दौड़कर अपनी मां गीता के पास गया।

Published: undefined

गीता ने जब अपने बेटे को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उनपर भी हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल बालक को हुबली के केआईएमएस अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। नरगंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है। उनके गुस्से का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। एक जांच चल रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined