हालात

कुणाल पर कार्रवाई के बाद तेजस्वी ने शेयर किया वीडियो, अर्णब से कहा- आप अपने आका, हम जनता के लिए करते हैं काम 

कुणाल कामरा पर कई एयरलाइन्सों द्वारा बैन लगाने पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट अर्णब गोस्वामी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारे लिए कहीं भी कोई प्राइवेसी नहीं होती, लेकिन आपके लिए होती है। हम जनता की सेवा में जुटे हुए हैं और आप अपने आका की चापलूसी और उसे खुश करने में लगे हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर कई एयरलाइन्सों द्वारा बैन लगाने पर देश में अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस मुद्दे पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर निशाना साधते हुए एक पुराना वीडियो ट्वीट। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “प्रिय पत्रकार, राजनेताओं को गाली देना आसान है, लेकिन उनका जीवन जीना मुश्किल है। हमारे लिए कहीं भी कोई प्राइवेसी नहीं होती, लेकिन आपके लिए होती है। हम जनता की सेवा में जुटे हुए हैं और आप अपने आका की चापलूसी और उसे खुश करने में लगे हुए हैं। कौन कैसा है, यह देश जानता है।”

Published: undefined

यह पूरा मामला इंडिगो एयरलाइन में कुणाल कामरा और पत्रकार अर्णब गोस्वामी के बीच हुए विवाद से जुड़ा है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुणाल कामरा पत्रकार अर्णब गोस्वामी से सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। अपने एक ट्वीट में कुणाल कामरा ने लिखा कि फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी से मुलाकात हुई और उन्हें उनकी पत्रकारिता के बारे में बताया और कुछ सवाल किए। लेकिन अर्नब ने मुझे मानसिक रूप से अस्थिर बताया और कुछ देर बाद मेरे पास अपनी सीट पर जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

Published: undefined

कुणाल कामरा ने अपने ट्विटर पर एक मिनट 51 सेकेंड का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अनर्व गोस्वामी से कुछ सवालों के जबाव मांगते सुनाई दे रहे हैं। इसे लेकर पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने शिकायत की थी। जिस पर केंद्र की मोदी सरकार द्वारा दखल के बाद कुणाल कामरा पर कार्रवाई की गई है।

Published: undefined

अब इंडिगो, एयर इंडिया के बाद अब स्पाइसजेट ने भी कुणाल कामरा पर फ्लाइट बैन लगा दिया है। ताजा घटना की जानकारी देते हुए कुणाल कामरा ने ट्वीट किया, “मैं और वह पत्रकार लखनऊ से लौटते हुए फिर एक बार एक ही फ्लाइट में थे। मैंने उनसे विनम्रता के साथ पूछा कि क्या वह मेरे साथ चर्चा करना चाहेंगे। लेकिन उन्होंने अकड़ में हाथ से इशारा करते हुए मुझे दूर रहने को कहा। मैंने वही किया।”

Published: undefined

उन्होंने आगे एक और ट्वीट कर कहा कि मोदी जी बताएं कि मैं पैदल चल सकता हूं या वहां भी बैन है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined