हालात

राहुल का PM मोदी पर तंज, कहा- वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ PM भी हैं गायब, बचा है तो बस सेंट्रल विस्टा...

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत विपक्ष के कई नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखकर सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर रोक लगाने की मांग की थी। इसके तहत नया संसद भवन और पीएम आवास आदि का निर्माण हो रहा है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना संकट को लेकर एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा पीएम नरेंद्र मोदी वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ गायब हो गए हैं। अब सिर्फ सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर जीएसटी और पीएम के फोटो ही बचे हैं।

आपको बता दें, राहुल गांधी बीते कई दिनों से पीएम नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर हैं। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की विशाल रैलियों को लेकर भी राहुल गांधी ने तंज कसा था। इससे पहले बुधवार को सोनिया गांधी समेत विपक्ष के कई नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखकर सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर रोक लगाने की मांग की थी।

Published: undefined

इसके तहत नया संसद भवन और पीएम आवास आदि का निर्माण हो रहा है। विपक्षी नेताओं ने मांग की है कि केंद्र सरकार को कोरोना काल में इस प्रोजेक्ट पर रोक लगाकर वैक्सीन की सप्लाई और अस्पतालों के इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने पर खर्च बढ़ाना चाहिए।

राहुल गांधी इससे पहले भी मोदी सरकार की महत्वपूर्ण परियोजना सेंट्रल विस्टा पर भी सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने कहा था कि कोरोना काल में जहां एक तरफ देश ऑक्सीजन, वेंटिलेटर और वैक्सीन की कमी से जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार सैंट्रल विस्टा परियोजना पर पैसे बर्बाद कर रही है। सैंट्रल विस्टा परियोजना पर सीपीआईएम नेता सीताराम येचुरी और बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा भी सवाल उठा चुके हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined