हालात

पनामा पेपर्स लीक मामले में जांच में शामिल हुईं ऐश्वर्या राय, दिल्ली में ED दफ्तर में दर्ज कराया अपना बयान

प्रवर्तन निदेशालय ने फेमा के तहत मामला तब दर्ज किया था, जब पनामा पेपर्स से पता चला था कि कैसे करों से बचने के लिए कंपनियों को ऑफशोर आइसलैंड में स्थापित किया गया था। मामले में ऐश्वर्या राय और अन्य को नामजद किया गया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कथित फेमा उल्लंघन के मामले के संबंध में पनामा पेपर लीक मामले की जांच में शामिल होने के लिए सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दिल्ली कार्यालय पहुंचीं। ईडी के एक शीर्ष अधिकारी ने उनके बयान दर्ज करने के लिए जांच में शामिल होने की पुष्टि की।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि जांच में शामिल होने के लिए अभिनेत्री को तीन बार तलब किया गया था। यह तीसरा समन था जो उन्हें मिला है। ईडी के एक अधिकारी ने कहा, "हमने उन्हें 20 दिसंबर के लिए बुलाया था। समन उनके मुंबई स्थित आवास पर भेजा गया था। समन का पालन करते हुए वह जांच में शामिल हुईं।"

Published: undefined

यह पहली बार नहीं है जब उन्हें तलब किया गया है। इससे पहले उन्हें दो मौकों पर तलब किया गया था। हालांकि, वह जांच में शामिल नहीं हुईं। इससे पहले नौ नवंबर को उन्हे मामले में गवाही दर्ज कराने के लिए तलब किया गया था, लेकिन वह नहीं आईं।

Published: undefined

ईडी ने फेमा के तहत मामला तब दर्ज किया था, जब पनामा पेपर्स से पता चला था कि कैसे करों से बचने के लिए कंपनियों को ऑफशोर आइसलैंड में स्थापित किया गया था। मामले में ऐश्वर्या राय और अन्य को नामजद किया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined