हालात

पंजाब में अकाली दल संरक्षक प्रकाश सिंह बादल कोरोना संक्रमित, हल्के बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती

पंजाब चुनाव से कुछ हफ्ते पहले प्रकाश सिंह बादल के कोरोना संक्रमित होने से राज्य में अकाली दल के चुनावी अभियान को झटका लग सकता है। हालांकि, अकाली नेता जाहिरी तौर पर इस बात से इनकार कर रहे हैं। हालांकि, उनके समर्थकों में इसे लेकर चिंता है।

फोटोः ANI
फोटोः ANI 

पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बुंधवार को पंजाब की राजनीति के सबसे बुजुर्ग और शिरोमणि अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें लुधियाना के दयानंद मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है।

Published: undefined

डीएमसीएच के चिकित्सा अधीक्षक संदीप शर्मा ने मीडिया को बताया कि 94 वर्षीय बादल की हालत स्थिर है। उन्हें बुखार और अन्य हल्के लक्षणों के बाद एहतेयात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह डॉक्टरों की निगरानी में और उनकी हालत स्थिर है।

Published: undefined

उनके बेटे और अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि वह फिलहाल ठीक हैं, उन्हें हल्का बुखार था। हमने एहतियात के तौर पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं उनकी बढ़ती उम्र के कारण उनके समर्थकों में उनके स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता है। उनके अस्पताल में भर्ती होते समय वहां समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

Published: undefined

गौरतलब है कि पंजाब चुनाव से कुछ हफ्ते पहले बादल सीनियर मुक्तसर जिले में अपने लम्बे निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे थे। चुनाव से कुछ दिन पहले उनके कोरोना संक्रमित होने से अकाली दल के चुनावी अभियान को झटका लग सकता है। हालांकि, अकाली नेता जाहिरी तौर पर इस बात से इनकार कर रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined