हालात

योगी के अयोध्या से चुनाव नहीं लड़ने पर अखिलेश का तंज, बोले- वह बीजेपी के सदस्य नहीं, इसलिए घर भेजा गया

अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों के लिए अब समाजवादी पार्टी के दरवाजे बंद हो गए हैं। बीजेपी अब किसी का भी टिकट काटे, समाजवादी पार्टी उन्हें नहीं लेगी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

यूपी चुनाव में सीएम योगी के गोरखपुर से चुनाव लड़ने के ऐलान पर समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि वह बीजेपी के नहीं हैं इसलिए उन्हें अपने घर भेज दिया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या, मथुरा तो कभी प्रयागराज से चुनाव लड़ने की बात होती थी, लेकिन अब बीजेपी को भी समझ आ गया।

Published: undefined

अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अयोध्या, मथुरा तो कभी प्रयागराज से चुनाव लड़ने की बात होती थी, लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी को समझ में आ गया है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के मंत्रियों और विधायकों के लिए अब सपा के दरवाजे बंद हो गए हैं। भाजपा अब किसी का भी टिकट काटे, सपा उन्हें नहीं लेगी।

Published: undefined

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के बारे में बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, 'रामपुर मनिहारन और गाजियाबाद की सीट पर चन्द्रशेखर रावण से बात की गई। लेकिन, वह खुद कुछ स्पष्ट नहीं कर पाए। सपा जोड़ने का कार्य कर रही है, तोड़ने का नहीं। इसीलिए हमने अपने लोगों को थोड़ा पीछे करके, दूसरी पार्टी के नेताओं को जगह दी है। हालांकि, अब गुंजाइश नहीं है।'

Published: undefined

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सभी सपा कार्यकर्ताओं से चुनाव आयोग द्वारा जारी की गई गाइडलाइन और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को घर में रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि समाजवादी गठबंधन के साथ प्रदेश की 80 फीसद जनता है। अब बीजेपी की विदाई तय है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined