हालात

अखिलेश यादव ने कहा, कांग्रेस के साथ अच्छे संबंध बने रहेंगे

उत्तर प्रदेश में हुए लोकसभा उपचुनाव में बीएसपी के समर्थन से समाजवादी पार्टी ने जीत हासिल की है। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी का आदर करती है और कई बार हमें पिछली बातों को भूलना पड़ता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

माजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस के साथ उनके अच्छे संबंध बने रहेंगे, लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव में दोनों पार्टियों के एक साथ चुनाव लड़ने पर उन्होंने कुछ नहीं कहा। यह पूछे जाने पर कि क्या समाजवादी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन करेगी, उन्होंने कहा, “भविष्य में क्या होने वाला है, मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर सकता। हमारा कांग्रेस के साथ संबंध आगे भी अच्छा बना रहेगा।”

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी का आदर करती है और कई बार हमें पिछली बातों को भूलना पड़ता है। उन्होंने उत्तर प्रदेश उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को दिए बीएसपी के समर्थन पर कहा, “हमारे संबंध सभी के साथ अच्छे हैं।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उपचुनाव में सपा की बड़ी जीत दलितों, गरीबों, मजदूरों, अल्पसंख्यकों और समाज के अन्य वंचितों की जीत है। उन्होंने कहा, “फूलपुर में कमल नहीं खिल सका, उनके अहंकार की हार हुई है। हम आशा करते हैं कि उनकी भाषा में बदलाव आएगा।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined