हालात

जिंदगी की जंग लड़ रहे अमर सिंह का छलका दर्द, अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, कहा- कृपा बनी रहे

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के परिवार से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अपने जीवन के इस मुकाम पर जब मैं जिंदगी और मौत से जूझ रहा हूं, मुझे अमित जी और उनके परिवार के लिए हद से ज्यादा बोल जाने का पश्चाताप हो रहा है। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

राज्यसभा सांसद अमर सिंह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीटर हैंडर दी है। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज नेता अमिताभ बच्चन से मांफी भी मांगी। उन्होंने ट्वीट करके कहा, “आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसके बारे में अमिताभ बच्चन जी का मैसेज आया है। अपने जीवन के इस मुकाम पर जब मैं जिंदगी और मौत से जूझ रहा हूं, मुझे अमित जी और उनके परिवार के लिए हद से ज्यादा बोल जाने का पश्चाताप हो रहा है। ईश्वर उन सभी को अच्छा रखे।”

Published: undefined

वीडियो जारी करते हुए सिंह ने कहा कि इतनी तल्खी के बावजूद यदि अमिताभ बच्चन उन्हें जन्मदिवस पर, उनके पिता की पुण्यतिथि पर मैसेज करते हैं तो मुझे अपने बयान पर खेद प्रकट कर देना चाहिए। बच्चन खानदान से माफी मांगते हुए उनहोंने कहा कि लाइफ के इस मोड़ पर जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं, तब मुझे अपने बयान को लेकर पछतावा हो रहा है। बता दें कि अमर सिंह को कुछ साल पहले किडनी संबंधित दिक्कत डायग्नोस हुई थी। वह इन दिनों सिंगापुर में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।

Published: undefined

गौरतलब है कि एक समय अमिताभ बच्चन और अमर सिंह बहुत अच्छे दोस्त थे। वक्त के साथ फिर कई चीजें काफी खराब हो गई थीं। अमर सिंह ने अपने बयान में कहा था कि अमिताभ ने उनके साथ दोस्ती खत्म की है। इसके साथ बड़ा देते हुए कहा था कि अमिताभ और उनकी पत्नी जया अब अलग-अलग रह रहे हैं।

Published: undefined

2017 में अमर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था, “जब मैं अमिताभ बच्चन से मिला उससे पहले से वो और जया अलग-अलग रह रहे थे। उनमें से एक प्रतीक्षा में रह रहा था और दूसरा अन्य बंगले में रह रहा था जिसका नाम जनक है।” अमर सिंह उस समय दोनों के अलग रहने की वजह ऐश्वर्या राय बच्चन को बताया था। उन्होंने आगे कहा था कि मैं इन सब चीजों के लिए दोषी नहीं हूं।

Published: undefined

इसके अलावा समाजवादी पार्टी से बाहर निकाले जाने के बाद अमर सिंह ने कहा था कि जया बच्चन की ही वजह से अमिताभ ने उनकी दोस्ती की कद्र नहीं की, जब अमिताभ अपने बुरे दौर में थे, तब मैंने ही उनकी मदद की थी लेकिन जब मेरा वक्त बुरा आया तो उन्होंने साथ छोड़ दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined