हालात

Auto Expo में टला बड़ा हादसा, टोयटा पवेलियन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, मचा हड़कंप

ऑटो एक्सपो के टोयोटा के पवेलियन में सीलिंग के ऊपर शॉर्ट सर्किट हो गया, इसके चलते आग की तेज लपटें दिखाई देने लगी। आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में चल रहे ऑटो एक्सपो 2023 में एक से एक शानदार और लग्जरी गाड़ियां जनता के सामने प्रदर्शित की जा रही है। इसी बीच एक बड़ा हादसा होने से बच गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के मुताबिक ऑटो एक्सपो के टोयोटा के पवेलियन में सीलिंग के ऊपर शॉर्ट सर्किट हो गया, इसके चलते आग की तेज लपटें दिखाई देने लगी।

Published: undefined

आनन-फानन आग बुझाई गई। इससे किसी को नुकसान नहीं हुआ। ऑटो एक्सपो में हॉल नंबर 9 में टोयोटा के पवेलियन में शॉर्ट सर्किट से ये आग लगी। वहां मौजूद सुरक्षा व दमकल कर्मियों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया आग बुझाने में यदि जरा सी लापरवाही हो जाती तो बड़ा नुकसान हो सकता था। हादसे के समय बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि बिजली के तार में ऊपर की तरफ शॉर्ट सर्किट से मामूली आग लग गई थी जिससे तुरंत काबू पा लिया गया।

Published: undefined

आपको बता दें, ऑटो एक्सपो शनिवार से आमजन के लिए शुरू हो गया है। पार्किंग की सुविधा निशुल्क रखी हैं। गेट-1, 2, 3, और गेट नंबर -5 से ऑटो एक्सपो में प्रवेश किया जा सकता है। शनिवार और रविवार तक टिकट का रेट 475 रुपये रखा गया है। इसके बाद 16, 17 और 18 जनवरी को 350 रुपये टिकट का रेट तय किया गया है। आज और कल सुबह 11 बजे से ऑटो एक्सपो शुरू होगा और रात को 8 बजे तक जारी रहेगा।

Published: undefined

आपको बता दें, www.bookmyshow.com पर ऑटो एक्सपो की ऑनलाइन टिकट उपलब्ध है। इसके बाद आपको मोबाइल का मेसेज गेट पर दिखाना होगा। मेट्रो स्टेशन पर टिकट उपलब्ध हैं। इनमें राजीव चौक, बॉटनिकल गार्डन, हौज खास, कश्मीरी गेट, हुड्डा सिटी सेंटर, मंडी हाउस, नोएडा सेक्टर-51, नॉलेज पार्क-2 ग्रेटर नोएडा आदि मेट्रो स्टेशन पर टिकट मिल रही हैं। वहीं, जो लोग ऑनलाइन नहीं ले पाते हैं तो वो गेट नंबर एक के पास बने टिकट काउंटर से टिकट ले सकते हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: बिहार की राजधानी पटना के एक स्कूल में छात्र का शव मिलने के बाद बवाल, गुस्साई भीड़ ने स्कूल में लगाई आग

  • ,
  • नोएडा: पुलिस चौकी में युवक द्वारा आत्महत्या के मामले में दो महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज, परिजनों ने लगाए ये आरोप

  • ,
  • बिहार: पांचवें चरण में लालू यादव, रामविलास की सियासी विरासत पर लगेगी 'मुहर', सारण और हाजीपुर पर सबकी निगाहें

  • ,
  • उत्तर प्रदेश: बीच सड़क पर महिला से रेप की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

  • ,
  • लोकसभा चुनाव: खड़गे बोले- बीजेपी को लोकसभा चुनाव में 200 सीटों तक पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा