हालात

'सीएम योगी के बुरे दिन शुरू, कुर्सी बचाने के लिए दर-दर भटक रहे'- अखिलेश ने दिल्ली दौरे पर कसा तंज

अखिलेश यादव ने कहा कि सच तो यह है कि बीजेपी राज में बेकारी-बेरोजगारी रिकार्ड तोड़ रही है। मंहगाई थमने का नाम नहीं ले रही है। व्यापार, कारोबार, दुकानदारी सब ठप है। बंदरबांट में उलझी बीजेपी सरकार से अब जनता को कोई उम्मीद नहीं बची है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया Asif Suleman Khan

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की योगी सरकार के कैबिनेट विस्तार को लेकर बीजेपी में उठे तूफान और इसको लेकर सीएम आदित्यनाथ के दिल्ली दौरे पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने करारा तंज कसा है। अखिलेश यादव ने सीएम आदित्यनाथ पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सीएम योगी के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। उनकी कुर्सी खतरे में है और पद बचाने के लिए उन्हें दर-दर भटकना पड़ रहा है।

Published: undefined

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "बंदरबांट में उलझी बीजेपी सरकार से जनता को कोई उम्मीद नहीं बची है। कोरोना संक्रमण, जानलेवा ब्लैक फंगस के मंहगे इलाज में सरकार की लापरवाही, जीवन रक्षक दवाइयों के अकाल और ठप विकास कार्यों के साथ हर मोर्चे पर विफल बीजेपी सरकार में गरीब, किसानों, नौजवानों और समाज के शोषित वंचित और पिछड़े वर्ग के हितों पर कुठाराघात ही होता रहा है।"

Published: undefined

एसपी प्रमुख ने कहा कि विफलता और गलत प्रबंधन के चलते यूपी बीजेपी राज में आंकडे बताते है कि आबादी के हिसाब से टीकाकरण में यूपी पिछड़ा हुआ है। नीति आयोग के रिकार्ड में उत्तर प्रदेश को सबसे फिसड्डी राज्य का दर्जा मिला हुआ है। भुखमरी, गरीबी, भेदभाव और इंडस्ट्री तथा इंफ्रास्ट्रक्चर आदि सूचकांक रैंकिंग में राज्य बदहाल है।

Published: undefined

अखिलेश यादव ने कहा, "सच तो यह है कि बीजेपी राज में बेकारी-बेरोजगारी रिकार्ड तोड़ रही है। मंहगाई थमने का नाम नहीं ले रही है। पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस सबके दाम आसमान छू रहे है। न मनरेगा में काम है, न स्किल मैपिंग का कहीं अता-पता है। व्यापार, कारोबार, दुकानदारी सब ठप है। लघु-मध्यम उद्योग बर्बाद हो रहे हैं।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined