हालात

लोकसभा में एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पेश होने से पहले महुआ मोइत्रा बोलीं- 'अब महाभारत का रण देखेंगे'

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि हम देखेंगे...जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है, इन्होंने वस्त्रहरण शरू किया है तो अब महाभारत का रण देखिए।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

कैश फॉर क्वेरी मामले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ आज लोकसभा में एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पेश की जानी है। रिपोर्ट में महुआ मोइत्रा को संसद से निष्कासित करने की सिफारिश की गई है। लोकसभा में रिपोर्ट पेश किए जाने से पहले महुआ मोइत्रा की प्रतिक्रिया आई है। जिस समय मोइत्रा संसद में जा रही थीं, उनसे मीडिया ने बात करते की कोशिश की। उन्होंने कहा, "हम देखेंगे...जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है, इन्होंने वस्त्रहरण शरू किया है तो अब महाभारत का रण देखिए।"

Published: undefined

संसद में आज हंगामे के आसार है। लोकसभा की कार्यवाही शुरू होने के कुछ मिनट बाद ही हंगामे के चलते 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। आगे भी हंगामे के आसार हैं, जाहिर महुआ मोइत्रा के खिलाफ जैसे ही रिपोर्ट पेश की जाएगी विपक्ष हंगामा करेगा।

Published: undefined

इससे पहले महुआ के मामले में तैयार रिपोर्ट को 4 दिसंबर को संसद में पेश किया जाना था, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। लोकसभा सचिवालय की तरफ से शुक्रवार को उठाए जाने वाले मुद्दों और एथिक्स कमेटी की तरफ से पेश की जाने वाली रिपोर्ट को आज की कार्यसूची में लिस्ट कर दिया गया है।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, रिपोर्ट 500 पन्नों की है, जिसे पिछले महीने 6:4 के बहुमत के साथ अपनाया गया था। कांग्रेस से निलंबित होने वाली सांसद परनीत कौर समेत पैनल के 6 सदस्यों ने रिपोर्ट के पक्ष में वोट किया। वहीं, विपक्षी दलों से जुड़े हुए पैनल के चार सदस्यों ने रिपोर्ट के खिलाफ वोट किया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined