हालात

CAA के खिलाफ प्रदर्शन पर बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष बोले- संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले को गोली मार देंगे

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों को उत्तर प्रदेश की तरह गोली मार दी जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोगों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) की पुलिस ने उन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कि जिन्होंने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। उत्तर प्रदेश, असम और कर्नाटक में हमारी सरकार ने ऐसे लोगों को कुत्तों की तरह मारा है। दिलीप घोष ने आगे यह भी कहा कि आप यहां आएंगे, हमारा खाना खाएंगे और यहां रहकर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाएंगे। क्या यह आपकी जमींदारी है? हम आपको लाठी से पीटेंगे, गोली मार देंगे, जेल में बंद कर देंगे।

Published: 13 Jan 2020, 12:08 PM IST

उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के जैसे ही पश्चिम बंगाल में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को गोली मार देंगे। उन्होंने सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले साल राज्य में सीएए के खिलाफ हुए प्रदर्शनों में सार्वजनिक संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचाया गया। लेकिन ममता बनर्जी ने प्रदर्शनकारियों पर न ही लाठीचार्ज और न ही गोली चलाने के आदेश दिए क्योंकि वे लोग उनके वोटर हैं।

Published: 13 Jan 2020, 12:08 PM IST

उन्होंने आगे कहा, “जो लोग संपत्तियों को नुसान पहुंचा रहे है क्या ये उनके पिता की संपत्ति है। प्रदर्शनकारी टैक्स देने वालों के पैसों से बनी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान कैसे पहुंचा सकते हैं। उत्तर प्रदेश, असम और कर्नाटक सरकार ने देश विरोधी तत्वों पर गोली चलाकर बिल्कुल सही किया।

Published: 13 Jan 2020, 12:08 PM IST

इस दौरान उन्होंने दावा किया कि देश में दो करोड़ मुस्लिम घुसपैठिए हैं। एक करोड़ अकेले पश्चिम बंगाल में हैं और ममता बनर्जी उन्हें बचाने की कोशिश कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा गाड़ दूंगा

Published: 13 Jan 2020, 12:08 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Jan 2020, 12:08 PM IST