हालात

भारत जोड़ो यात्रा: केरल में 'भारत यात्रियों' का जोरदार स्वागत, ढोल की थाप पर नाचते-गाते नजर आए लोग

केरल में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के पहुंचने पर ‘भारत यात्रियों’ का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। एक वीडियो में स्थानीय लोग ढोल की थाप पर नाचते-गाते नजर आए। पदयात्रा को लेकर लोगों में गजब का उत्साह नजर आ रहा है।

फोटो: INcIndia
फोटो: INcIndia 

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का आज पांचवां दिन है। केरल के तिरुवनंतपुरम के परस्सला में सुबह 7 बजे सबसे पहले 'भारत यात्रियों' के कैंप में तिरंगे को सलामी दी गई। इसके बाद राहुल गांधी समेत अन्य 'भारत यात्रियों' ने पदयात्रा की शुरुआत की। पदयात्रा में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए हैं। पदयात्रा को लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।

Published: undefined

केरल में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के पहुंचने पर ‘भारत यात्रियों’ का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। एक वीडियो में स्थानीय लोग ढोल की थाप पर नाचते-गाते नजर आए। पदयात्रा को लेकर लोगों में गजब का उत्साह नजर आ रहा है। पदयात्रा के दौरान अलग-अलग समुहों और तबकों के लोग राहुल गांधी से मिल रहे हैं। उनका स्वागत कर रह हैं।

Published: undefined

क्या बच्चे, क्या बूढ़े, क्या युवा, सभी में राहुल गांधी को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। पदयात्रा के दौरान एक जगह एक बच्ची राहुल गांधी को तिलक लगाते नजर आई। राहुल गांधी ने बच्ची से तिलक लगवाया उसके बाद वह आगे बढ़े।

Published: undefined

सड़कों पर राहुल गांधी का स्वागत करने और उनसे मिलने के लिए जनसैलाब उमड़ रहा है। कांग्रेस सांसद सभी लोगों से मिल रहे हैं और उनकी समस्यांए भी सुन रहे है।

Published: undefined

'भारत जोड़ो' यात्रा का ये है आज का कार्यक्रम

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined