हालात

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद बोले- बुलंदशहर में मेरे काफिले पर की गई फायरिंग, पुलिस का घटना से इनकार

बुलंदशहर पुलिस ने चंद्रशेखर के काफिले पर फायरिंग की किसी भी घटना से इनकार किया है। बुलंदशहर के एसएसपी एसके सिंह ने कहा कि आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर आजाद पर गोली चलाने के बारे में मीडिया में खबरें आ रहीं हैं, घटना स्थापित नहीं हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद अपने काफिले के ऊपर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। चंद्रशेखर ने कहा कि वे अपनी आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी हाजी यामीन के समर्थन में प्रचार करने यहां पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने हार से हताश होकर मेरे काफिले पर हमला करवाया।

Published: 26 Oct 2020, 9:00 AM IST

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट कर कहा, “बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई हैं और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है, जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है। यह चाहते हैं कि माहौल खराब हो, लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।”

Published: 26 Oct 2020, 9:00 AM IST

चंद्रशेखर आजाद के ट्वीट के बाद आजाद समाज पार्टी की तरफ से एक ट्वीट में कहा गया, “चुनाव प्रचार से लौटते समय भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर बुलंदशहर में फायरिंग हुई है। समाज से निवेदन है कि शांति बनाए रखें। सरकार चन्द्र शेखर आजाद की सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त करे और अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए। यह काफिला रुकने वाला नहीं है। जय भीम।”

Published: 26 Oct 2020, 9:00 AM IST

वहीं, बुलंदशहर पुलिस ने चंद्रशेखर के काफिले पर फायरिंग की किसी भी घटना से इनकार किया है। बुलंदशहर के एसएसपी एसके सिंह ने कहा, “आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर आजाद पर गोली चलाने के बारे में मीडिया में खबरें आ रहीं हैं, घटना स्थापित नहीं हुई है। आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा हुआ था। अगर कोई शिकायत दर्ज हुई तो हम मामला दर्ज करेंगे।”

Published: 26 Oct 2020, 9:00 AM IST

वहीं, थाना कोतवाली क्षेत्र में आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम के बीच फायरिंग की सूचना पर एसएसपी संतोष सिंह और जिला अधिकारी ने भी मौके पर जाकर स्थानीय लोगों से बातचीत की। स्थानीय लोगों का कहना है कि मारपीट हुई थी। किसी भी तरह की फायरिंग नहीं हुई थी। एसएसपी ने बताया कि रविवार को आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम की सभाएं थीं। इस दौरान दोनों पार्टियों के समर्थक भीड़ गए थे। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची थी और मामले को शांत करवाया था।

Published: 26 Oct 2020, 9:00 AM IST

वहीं, एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद ने चंद्रशेखर आजाद की पार्टी के प्रत्याशी और समर्थकों पर सभा के दौरान मारपीट कर फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया है।

Published: 26 Oct 2020, 9:00 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 26 Oct 2020, 9:00 AM IST