हालात

हिमाचल प्रदेश में क्रिसमस पर बड़ा हादसा, दो अलग-अलग हादसों में 4 की मौत, करीब 25 लोग घायल

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में कार हादसे में 4 लोगों की मौत के बाद अब सोलन में भी हादसा हुआ है। यहां हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस हादसे का शिकार हुई है। इस हादसे में 23 लोग घायल हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

हिमाचल के सोलन जिले के अर्की में एचआरटीसी की बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में 23 लोगों के घायल होने की खबर है। खबरों के मुताबिक, इनमें 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है और आईजीएमसी रेफर कर दिया गया है।

Published: 25 Dec 2018, 1:10 PM IST

खबरों के मुताबिक, मंगलवार सुबह एचआरटीसी की बस मांझू से अर्की आ रही थी। इस दौरान मोड़ पर ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस खाई में गिर गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया।

डीएसपी दाड़लाघाट अमित कुमार शर्मा ने बस के खाई में गिरने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि घायलों को अर्की अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Published: 25 Dec 2018, 1:10 PM IST

दूसरी ओर शिमला में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। जबकि दो लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि हादसा शिमला से 30 किमी दूर ठियोग के देवी मोड़ पर हुआ है। खबरों के मुताबिक, हरियाणा नंबर की गाड़ी शिमला से नारकंडा की ओर जा रही थी। इस दौरान ठियोग से तीन किमी आगे देवी मोड़ पर हाईवे से खाई में गिर गई।

Published: 25 Dec 2018, 1:10 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 25 Dec 2018, 1:10 PM IST