हालात

उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अतीक के काले साम्राज्य को अपने नाम करा रही शाइस्ता, मंगवा रही डिटेल!

यूपी एसटीएफ के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि शाइस्ता उन संपत्तियों को अपने कब्जे में ले रही है, जिन पर अभी तक अतीक का नाम दर्ज था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

उमेश पाल हत्याकांड में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। नया खुलासा ये है कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन का पता चला है। गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन छत्तीसगढ़ में मिली है। इसके अलावा बताया जा रहा है किहत्या में शामिल बदमाश साबिर मुंबई भाग निकला है। साबिर ही वह शख्स था, जिसने सबसे अंतिम में राइफल से उमेश पर गोली चलाई।

Published: 25 Apr 2023, 1:56 PM IST

उधर, माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद भी पुलिस की गिरफ्तारी से शाइस्ता अभी दूर है। खबरों की मानें तो शाइस्ता परवीन माफिया अतीक का साम्राज्य संभालने की कोशिश में लगी हुई है। यूपी एसटीएफ के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि शाइस्ता उन संपत्तियों को अपने कब्जे में ले रही है, जिन पर अभी तक अतीक का नाम दर्ज था। बताया जा रहा है कि शाइस्ता चार्टर्ड अकाउंटेंट के संपर्क में है। यूपी पुलिस ऐसे चार्टर्ड अकाउंटेंट की तलाश कर रही है, जो अतीक और अशरफ के कालाधन का विवरण रखते थे। अब यही चार्टर्ड अकाउंटेंट शाइस्ता की मदद कर रहे हैं। शाइस्ता अतीक के काले साम्राज्य की पूरी डिटेल मंगवा रही है।

Published: 25 Apr 2023, 1:56 PM IST

वहीं, गुड्डू मुस्लिम की आखिरी बार लोकेशन ओडिशा और छत्तीसगढ़ में मिली। गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन ओडिशा के बारगढ़ में मिली है। पुलिस ने यहां से राजा नाम के युवक को हिरासत में लिया है। उसने पूछताछ में बताया कि गुड्डू ने पुलिस से बचने के लिए दाढ़ी बढ़ा ली है। गुड्डू झांसी, नाशिक, पुणे और ओडिशा में भी रुका था। इसके बाद वह छत्तीसगढ़ भाग गया।

STF के सूत्रों ने बताया कि शाइस्ता परवीन की लोकेशन लंबे वक्त से प्रयागराज के ही अलग-अलग इलाकों में मिल रही है। 50 हजार की इनामी महिला प्रयागराज में ही लगातार अपने ठिकाने बदल रही है। सूत्रों की मानें तो प्रयागराज के किसी मुस्लिम बाहुल्य इलाके और किसी भीड़भाड़ वाले इलाके में ही शाइस्ता ने अपना ठिकाना बनाया हुआ है।

Published: 25 Apr 2023, 1:56 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 25 Apr 2023, 1:56 PM IST