हालात

‘सुशासन बाबू’ के राज में दिल दहला देने वाली घटना, छेड़खानी का विरोध करने पर एसिड अटैक, 13 लोग झुलसे

बिहार के वैशाली जिले में एसिड अटैक की एक बडी घटना सामने आई है। इस हमले में 13 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं। बताया जा रहा है कि छेड़खानी का विरोध करने पर मंगलवार की रात दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के वैशाली जिले के दाऊदपुर गांव में कथित छेड़खानी का विरोध करने वाले एक ही परिवार के 13 सदस्यों पर तेजाब (एसिड) फेंक दिया गया, जिसमें दो महिला समेत सभी लोग गंभीर रूप से झुलस गए। वैशाली के पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल ने बताया कि मंगलवार को किसी बात को लेकर वैशाली थाना के दाऊदपुर गांव के रहने वाले नंद किशोर भगत के परिवार के सदस्यों का कुछ लोगों से विवाद हो गया और विवाद मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि दोनों पक्षों में मारपीट के बाद मामला शांत भी हो गया।

Published: 28 Aug 2019, 3:52 PM IST

बुधवार को दूसरे पक्ष के लोग गुस्से में घर में घुसे और परिवार के सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया। इस घटना में दो महिला समेत एक ही परिवार के 13 सदस्य घायल हो गए हैं। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़ितों का आरोप है कि छेड़खानी का विरोध करने पर उनके घर के सदस्यों के ऊपर तेजाब फेंका गया है। वहीं मुख्य आरोपियों में बालेश्वर शर्मा के परिवार के दो सदस्य शामिल हैं।

Published: 28 Aug 2019, 3:52 PM IST

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

Published: 28 Aug 2019, 3:52 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Aug 2019, 3:52 PM IST