हालात

बिहार: बेगूसराय में अपराधियों की हत्या के मामले में 6 नामजद, 150 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, भीड़ ने की थी हत्या

बिहार में बेगूसराय के छौड़ाही थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय में  शुक्रवार को घुसे 4 बदमाशों ने छात्रा को अगवा करने की कोशिश की थी। इसकी खबर लगते है ही इलाके के लोग जमा हो गए थे। भीड़ द्वारा की गई पिटाई में 3 अपराधियों की मौत हो गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया बिहार के बेगूसराय में 3 अपराधियों की हत्या के मामले में केस दर्ज

बिहार के बेगूसराय जिले के छौड़ाही थाना क्षेत्र में भीड़ द्वारा तीन बदमाशों की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच के साथ आरोपियों की पहचान की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही बाकि के आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Published: undefined

यह पूरा मामला शुक्रवार का है। बताया जा रहा है कि नारायणीपर गांव के गोरिया धर्मशाला के पास प्राथमिक विद्यालय में घुसे 4 बदमाश स्कूल की एक छात्रा के बारे में पूछताछ कर रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने एक छात्रा को अगवा करने की कोशिश की। इसी बीच वहां से गुजर रही 5-6 महिलाओं को स्कूल में शोरगुल सुनाई दिया और हथियार से लैस अपराधियों को देख महिलाएं शोर मचाने लगीं। शोर सुनकर अन्य ग्रामीण इकठ्ठा हो गए और भाग रहे तीन बदमाशों को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि भीड़ की अत्याधिक पिटाई से एक बदमाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय दम तोड़ दिया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined