हालात

‘सुशासन बाबू’ के राज में बीजेपी नेता भी सुरक्षित नहीं, औरंगाबाद में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

औरंगाबाद पुलिस ने बताया कि यह घटना हसपुरा के जलपुरा इलाके में उस वक्त हुई जब बीजेपी नेता मोहन यादव सुबह की सैर के लिए निकले थे। जिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने बेहद करीब से उनके सिर और पेट में गोली मारी और फरार हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार में बेखौफ दमाशों का आतंक जारी है। आलम यह है कि राज्य में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन की सरकार में बीजेपी के नेता तक सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला औरंगाबाद जिले में सामने आया है। यहां के हसपुरा के जलपुरा इलाके में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना हसपुरा के जलपुरा इलाके में उस वक्त हुई जब बीजेपी नेता मोहन यादव सुबह की सैर के लिए निकले थे। जिला पुलिस अधिकारी ने बताया, "दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने बेहद करीब से उनके सिर और पेट में गोली मारी और फरार हो गए।

गोली लगने के बाद मोहन यादव वहीं गिर पड़े और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: 08 Feb 2019, 10:06 AM IST

राज्य में लागातार बेखौफ बदमाश हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और नीतीश सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। 2 फरवरी को सीवान में पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोली लगने के बाद शहाबुद्दीन के भतीजे को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

2 फरवरी को सीवान में जहां बदामशों ने शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं मुजफ्फरपुर में बदमाशों का पुलिस से मुठभेड़ हुआ था। इस मुठभेड़ में एक बदमाश तो मारा गया था, लेकिन दो बदमाश भागने में कमयाब रहे हो गए थे। इस मुठभेड़ में गौर करने वाली बात यह थी कि मारे गए बदमाश के कब्जे एके-47 बरामद किया गया था।

Published: 08 Feb 2019, 10:06 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Feb 2019, 10:06 AM IST